बाँदा : अपह्त 5 वर्षीय मासूम बालक को 15 दिन बाद भी नहीं खोज पाई पुलिस

घर के समीप स्कूल के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय बालक अचानक दिनदहाड़े लापता हो गया। परिजनों ने पड़ोस की महिलाओं पर..

बाँदा : अपह्त 5 वर्षीय मासूम बालक को 15 दिन बाद भी नहीं खोज पाई पुलिस
बाँदा क्राइम न्यूज़

घर के समीप स्कूल के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय बालक अचानक दिनदहाड़े लापता हो गया। परिजनों ने पड़ोस की महिलाओं पर बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाया है। इसके बाद भी पुलिस गायब हुए बच्चे को खोज पाने में नाकाम रही है। शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर बच्चे का पता लगाने की मांग की है।

बाँदा क्राइम न्यूज़

घटना 23 सितंबर 2021 को बिसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत के केवटन पुरवा की है। गायब बच्चे की मां श्रीमती सुमित्रा पत्नी राजकरण ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र में अवगत कराया कि उसके 5 वर्षीय पुत्र आशीष को 23 सितंबर की शाम लगभग 6 बजे उस समय गायब कर दिया गया। जब वह घर के नजदीक प्राथमिक विद्यालय के पास खेल रहा था।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में दिनदहाड़े व्यापारी के सात लाख लूटे

सुमित्रा के अनुसार प्राथमिक विद्यालय के पास संगीता व लक्ष्मीनिया रहती है इनके इशारे पर पप्पू पुत्र श्रीपाल ने मेरे बच्चे को बहाने से बुला लिया और फिर उसे गायब कर दिया।

बाँदा क्राइम न्यूज़

इस संबंध में पुलिस को भी अवगत कराया गया की मेरे बच्चे का अपहरण करने में इनका हाथ है, लेकिन 15 दिन गुजर जाने के बाद भी बच्चे का कहीं कोई सुराग लगाने में पुलिस नाकाम रही है। इतना नहीं बच्चे का पता लगाने के लिए पुलिस ने किसी से अब तक गंभीरता से पूछताछ भी नहीं की है।

बाँदा क्राइम न्यूज़

सुमित्रा ने बताया कि आशीष उनका इकलौता बेटा है। पहले भी यह लोग कुछ लोग  मेरे बच्चे को अगवा करने की धमकी दे चुके हैं। मुझे आशंका है कि उक्त लोगों ने बेटे को अगवा करने के बाद उसकी हत्या करके लाश गायब कर दी है। पुलिस इस मामले की ईमानदारी से जांच पड़ताल करें तो मामले का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें - बांदा में पुलिस की सक्रियता से बच गई युवक की जान, मिला जीवनदान

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

बाँदा क्राइम न्यूज़

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1