पुलिस ने फिर पकड़े इन नशे के 3 कारोबारियों को, 30 किलो गांजा बरामद

जनपद में अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने को चलाये जा रहे...

पुलिस ने फिर पकड़े इन नशे के 3 कारोबारियों को, 30 किलो गांजा बरामद

बांदा,

जनपद में अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने को चलाये जा रहे आपरेशन क्लीन तहतं बुधवार को थाना अतर्रा पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अन्तर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुये लगभग 4.50 लाख रुपये की कीमत के 30.4 किलोग्राम अवैध सूखे गांजे के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर, कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कही ये बड़ी बात

क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि थाना अतर्रा पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली की कुछ लोग एक स्कूटी से गांजा लेकर अतर्रा ग्रामीण के पास है। सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए मौके पर चेकिंग करते हुए अवैध गांजे के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही मौके से अवैध गांजे के परिवहन में प्रयुक्त एक एक्टिवा स्कूटी को भी बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि मुख्य अभियुक्त रोहित पटेल पुत्र बालादीन निवासी अछनाय थाना बबेरु जनपद बांदा अवैध गांजा की तस्करी करके लाता था तथा बांदा, महोबा, चित्रकूट, हमीरपुर और आस-पास के जनपदों में अपने फुटकर विक्रेताओं को बेचता था।

यह भी पढ़ें-मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष, बदलते भारत की कहानी हैः बृजेश पाठक

फुटकर विक्रेता इसकी छोटे-छोटे पैकेटों में फुटकर बिक्री करते थे। इसके पहले भी अभियुक्त रोहित पटेल वर्ष 2019 में अवैध गांजे की तस्करी करने के मामलें में जेल जा चुका है। पकडे गए दो अन्य अभियुक्तों में उमाशंकर तिवारी उर्फ कल्लू पुत्र शीतला प्रसाद निवासी निभौर थाना बबेरु थाना बबेरु जनपद बांदा व कमलभान सिंह पुत्र राजा सिंह निवासी समगरा थाना मरका जनपद बांदा शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-बांदाःइस मांग को लेकर महिलाओं ने डण्डा लेकर शुरू किया सत्याग्रह

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0