चित्रकूट बम विस्फोट का गुस्सा लोगों में फूटा, कहीं लगाया जाम, कहीं पुलिस से नोंक झोंक 

चित्रकूट इंटर कॉलेज में विस्फोट से हुई चार बच्चों की मौत से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। गुरुवार को यह गुस्सा सड़क पर नजर आया। बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने पटेल तिरहे पर जाम ...

चित्रकूट बम विस्फोट का गुस्सा लोगों में फूटा, कहीं लगाया जाम, कहीं पुलिस से नोंक झोंक 

 चित्रकूट इंटर कॉलेज में विस्फोट से हुई चार बच्चों की मौत से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। गुरुवार को यह गुस्सा सड़क पर नजर आया। बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने पटेल तिरहे पर जाम लगाकर डीएम एसपी के खिलाफ प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान हादसे में मृत बच्चों में दो का पोस्टमार्टम चित्रकूट में कराया गया।

यह भी पढ़े:गनीमत है आज सीआईसी की छुट्टी थी अन्यथा बहुत बड़ा हादसा हो जाता

सीआईसी के कार्यक्रम स्थल पर हुए हादसे में चार नाबालिग छात्रों की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इन सभी की शिनाख्त होने के बाद परिजनों ने स्थानीय प्रशासन पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं। जिला अस्पताल में हंगामा कर परिजनों ने दोषियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजने की मांग की है।

यह भी पढ़े:चित्रकूट में कैसे हुआ भयानक विस्फोट, जिसमें चार बच्चों की जान चली गई, आइये जानते हैं वजह

 
जिला अस्पताल में रात लगभग नौ बजे तनाव की स्थिति बनी। मृतकों के परिजनों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। सभी स्थानीय प्रशासन को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते रहे।स्थिति को देखते हुए अपर एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ हर्ष पांडेय, सीओ निष्ठा उपाध्याय व दो थाने की पुलिस फोर्स पहुंची। सभी को समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित परिजनों ने सभी दोषियों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने और जेल भेजने की मांग की। इस पर अपर एसपी ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज की गई है और कानून कडी कार्रवाई करेगा।

यह भी पढ़े:तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग, एक मासूम की गई थी जान, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

इस बीच पुलिस की कड़ी सुरक्षा में मोहित और प्रभात का परिजनों की मौजूदगी मे अंतिम संस्कार किया गया। सुरक्षा के लिहाज से शहर के प्रमुख मोड़ और चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। यश और पारस का पोस्टमार्टम प्रयागराज में हुआ है। बताया जा रहा है कि पारस का शव पुलिस निगरानी में चित्रकूट स्थित आवास पर लाने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। उधर चित्रकूट इंटर कॉलेज में हुए बम बिस्फोट से चार बच्चों की मौत के बाद शहर के पटेल तिराहा में अधिवक्ताओं ने जाम लगा दिया।
यह भी पढ़े:सीएम योगी ने चित्रकूट विस्फोट में मृतकों के परिवारों को, पांच-पांच लाख रुपए आर्थिक सहायता की घोषणा  की

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0