दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार चाचा भतीजे को रौंदा

मटौंध थाना क्षेत्र के खड्डी तिराहे पर बुधवार की शाम रफ्तार का कहर देखने को...

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार चाचा भतीजे को रौंदा
फाइल फोटो

बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के खड्डी तिराहे पर बुधवार की शाम रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने बाइक में सवार चाचा भतीजे को रौंद दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - सागर से महोबा, कबरई होकर कानपुर तक इकोनॉमिक कॉरिडोर का होगा निर्माण

बुधवार को लगभग शाम 7 बजे ग्राम जखौरा निवासी गोलू (22) पुत्र बाबू रैकवार अपने भतीजे रूद्र (5) के साथ मटौंध कस्बे की ओर आ रहा था। जैसे ही वह खड्डी तिराहे के पास गौरिहार रोड में पहुंचा। तभी विपरीत दिशा से आ रही बेलोरो की चपेट में आ गया। दुर्घटना में चाचा भतीजे बुरी तरह जख्मी हो गए। इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने बोलेरो चालक को पकड़ लिया, तब तक वहां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और चालक को हिरासत में ले लिया।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि आज शाम मटौंध थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक 22 वर्षीय युवक और एक 5 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिससे शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

दुर्घटना के दौरान बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है हिरासत में ले लिया गया है। आगे की विधिक कारवाई पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0