पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अचानक बागेश्वर धाम पहुंचे, अर्जी भी लगाई 

पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अचानक छतरपुर पहुंच गए। यहां वो विश्वप्रसिद्ध बागेश्वर धाम के लिए दर्शन पूजा के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा ...

पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अचानक बागेश्वर धाम पहुंचे, अर्जी भी लगाई 


 पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अचानक छतरपुर पहुंच गए। यहां वो विश्वप्रसिद्ध बागेश्वर धाम के लिए दर्शन पूजा के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में केंद्र में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार एक बार फिर बने। ऐसी मेरी कामना है। बागेश्वर धाम की कृपा से देश का मान और सम्मान और बढे़ इसी कामना के साथ वह बागेश्वर धाम पर दर्शन करने आए है। उन्होने देश की सुख समृद्धि और भाजपा की आगामी चुनाव में जीत की कामना लेकर अर्जी भी लगाई है।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बागेश्वर धाम से मेरी विनती है कि आने वाले 2024 के संसदीय चुनाव में भाजपा को बहुमत मिले। साथ ही देश का मान-सम्मान ऐसे ही बढ़ता रहे। यही अर्जी लेकर वह बागेश्वर धाम के लिए आए हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि मैं छतरपुर आया तो यहां लोगों का प्रेम मिला मुझे यहां आकर बेहद खुशी हुई। आपको बता दें कि प्रह्लाद मोदी गुरुवार रात करीब आठ बजे छतरपुर सर्किट हाउस पहुंचे थे। जहां से दूसरे दिन शनिवार को वह बागेश्वर धाम पर अर्जी लगाने के लिए निकले।
यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का इस तरह से बागेश्वर धाम आना चर्चा का विषय बना ही हुआ है। साथ ही जिस तरह से उन्होंने कहा कि वह धाम इसलिए गए थे ताकि 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना सके। इस बात की भी चर्चा हो रही है।बता दें कि प्रहलाद मोदी के साथ किसी भी तरह का कोई प्रोटोकाल नहीं था। वह बेहद सादगी पूर्ण तरीके से सर्किट हाउस में आए, रात बिताई और दोपहर में कुछ लोगों से मिलने के बाद चले गए।

यह भी पढ़ें -खेत में हुए हादसे को घर में बता कर बिजली विभाग ने पल्ला झाड़ा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0