राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक

डीएम अभिषेक आनन्द की अध्यक्षता में मतदेय स्थलों के संबंध में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई...

राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक

मतदान केन्द्रों में समस्या हो तो नजदीकी स्कूलो में करे शिफ्ट : डीएम

चित्रकूट। डीएम अभिषेक आनन्द की अध्यक्षता में मतदेय स्थलों के संबंध में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। 

यह भी पढ़े : रामनाम संकीर्तन के साथ तरौंहा में मनाया रामोत्सव

जिलाधिकारी ने सभी राजनैतिक दलों के नेताओं से कहा कि विधानसभा 236 चित्रकूट एवं 237 मानिकपुर के मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया गया। त्रुटि सही कर दिया गया है। कोई आपत्ति हो तो उसका निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जर्जर विद्यालय के भवन को उन्हीं के कैंम्पस व आसपास के स्कूलों में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया कि जांच के दौरान चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र में तीन मतदेय स्थल, एक मतदान केंद्र एवं 237 मानिकपुर विधानसभा क्षेत्र में नौ मतदेय स्थल, छह मतदान केंद्र के विद्यालयों के भवन जिसमें मतदेय स्थल स्थापित है जर्जर पाए गए जो मतदान कराए जाने के लिए उपयुक्त नहीं है। जिसे संशोधित कर व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : पुलिस ने लूट के मामले का किया खुलासा

उन्होंने प्राथमिक विद्यालय रमपुरिया में आंगनबाड़ी केंद्र को बूथ बनाए जाने के संबंध में उप जिलाधिकारी राजापुर को निर्देशित किया कि अगर बाउंड्री नहीं है तो संबंधित खंड विकास अधिकारी से संपर्क कर बाउंड्रीवॉल का निर्माण कराया जाए। उन्होंने सभी उप जिलाधिकारियों व तहसीलदारों को निर्देश दिए कि क्षेत्र अंतर्गत मतदान केदो पर बूथों की व्यवस्थाओं को देखें। अगर कोई समस्या है तो नजदीकी स्कूल में शिफ्ट कराएं।

यह भी पढ़े : जिला अधिवक्ता संघ चुनाव के लिए 38 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे

उन्होंने सभी राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों से कहा कि कोई समस्या सुझाव हो तो अवगत करायें। बैठक में एडीएम वंदिता श्रीवास्तव, सदर एसडीएम सौरभ यादव, राजापुर प्रमोद कुमार झा, मऊ राकेश कुमार पाठक, मानिकपुर रामजन्म यादव, जिलाध्यक्ष अपना दल एस रामसिया पटेल, जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी संतोषी लाल शुक्ला, जिलाध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी शिवबाबू वर्मा, समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव, जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हरिओम करवरिया, जिलाध्यक्ष कांग्रेस कुशल सिंह पटेल, जिला महामंत्री माकपा रुद्र प्रताप सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0