मेडिकल कॉलेज भी कोरोना की चपेट में, सर्जन समेत 13 संक्रमित मिले 

जनपद में कोरोनावायरस और प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है।पिछले 4 दिनों से रफ्तार तेजी से बढ़ रही है कल जहां 24 मरीज मिले थे आज जनपद में 13 नए केस मिले हैं...

मेडिकल कॉलेज भी कोरोना की चपेट में, सर्जन समेत 13 संक्रमित मिले 

जनपद में कोरोना वायरस और प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 4 दिनों से रफ्तार तेजी से बढ़ रही है कल जहां 24 मरीज मिले थे आज जनपद में 13 नए केस मिले हैं। इनमें राजकीय मेडिकल कॉलेज के एक सर्जन वह एक अन्य कर्मचारी शामिल है।

यह भी पढ़ें - बाँदा से आधा सैकड़ा पुलिसकर्मियों की टीम विधायक मुख्तार अंसारी को लेने रवाना

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा कार्यालय से जारी आज की रिपोर्ट में कुल संक्रमित मरीजों में शंकर नगर और अतर्रा में किशोर व किशोरी संक्रमित हुए हैं इसके अलावा स्वराज कॉलोनी में तीन व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। इसी तरह अतर्रा में भी एक किशोरी समेत तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। जबकि इंदिरा नगर पिण्डारन,ओरन और जवाहर नगर में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

13 संक्रमित मरीजों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। आज संक्रमित हुए व्यक्तियों समेत जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर पंचानवे पहुंच गई है। 

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एन डी शर्मा ने कोरोना पाॅजिटिव केस की बढ़ती संख्या पर लोगों से अपील की है कि सभी लोग सावधानी बरतें। उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 95 हो चुकी है।

यह भी पढ़ें - UP Corona Alert : अगर आप का मोहल्ला कंटेनमेंट जोन में हुआ, तो 14 दिन घरों में रहना पड़ेगा कैद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0