महोबा पुलिस की बदमाशाें से मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली समेत तीन गिरफ्तार

अजनर थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक की हत्या कर लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की गुरुवार को तड़के मुठभेड़ हो...

महोबा पुलिस की बदमाशाें से मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली समेत तीन गिरफ्तार

महोबा। अजनर थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक की हत्या कर लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की गुरुवार को तड़के मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि दो अन्य को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया है। कुल मिलाकर पुलिस को तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जनपद के देवरा गांव निवासी मुकेश पाल अपनी बहू भारती को बाइक पर बैठा कर 18 अगस्त को उसके मायके मवैया गांव जा रहा थे। रास्ते में यूपी-एमपी बॉर्डर पर जिले के इंद्रहटा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने मुकेश पाल की मारपीट कर हत्या कर दी थी। बहू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए घटना की छानबीन शुरू की थी।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को तड़के मिली सूचना पर अजनर पुलिस ने थाना क्षेत्र के श्याम गौड़ा बाबा मंदिर के पास लूट व हत्या की वारदात करने वाले बदमाशाें काे घेर लिया गया। पुलिस टीम काे देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में मांगरोल कला निवासी पुष्पेंद्र कुमार उर्फ कल्लू (24) के पैर में गोली लग गई, जबकि उसके साथी बघौरा निवासी राहुल अनुरागी व मांगरोल निवासी अजय उर्फ अज्जू (20) को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। अभियुक्ताें की आपराधिक इतिहास खंगालने के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0