सरपंच सहित पांच लोगो की किस्मत चमकी, मिला 70 लाख का हीरा

सोमवार को एक बार फिर सरपंच और उसके साथियों की किस्मत चमकी है। किसान और ग्राम पंचायत मनौर के सरपंच प्रकाश...

सरपंच सहित पांच लोगो की किस्मत चमकी, मिला 70 लाख का हीरा

सोमवार को एक बार फिर सरपंच और उसके साथियों की किस्मत चमकी है। किसान और ग्राम पंचायत मनौर के सरपंच प्रकाश मजूमदार ने अपने पांच साथियों के साथ जरुआपुर के निजी क्षेत्र में खदान लगाई थी, जिसे चमचमाता हुआ 14.21 कैरेट का हीरा मिला है। इसकी कीमत 70 लाख रुपये बताई जा रही है। प्रकाश मजूमदार को इसके पहले भी करीब 12 हीरे मिल चुके हैं, जिसमें यह सबसे बड़ा हीरा है। उसे उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर हीरा कार्यालय में जमा कर दिया है। 

यह भी पढ़ें - जीएसटी की छापेमारी पर फिलहाल 72 घंटे की रोक,छापेमारी से व्यापारियों में आक्रोश

panna diamond

बताते चले कि पन्ना नगर की समीपी ग्राम पंचायत मनौर से नवनिर्वाचित सरपंच प्रकाश मजूमदार पेशे से मध्यमवर्गीय किसान थे, जो अपनी खेती कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। सरपंच बनने के बाद प्रकाश को दो हीरे मिले हैं। जिसमें 3.64 कैरेट का हीरा व 12 दिसंबर को मिला हीरा भी शामिल है। इस बार खदान में सरपंच के साथ भरत मजूमदार, दिलीप मिस्त्री, रामगणेश यादव, संतु यादव शामिल थे। उन्होंने खदान में खुद मेहनत की व कुछ काम श्रमिकों से करवाया था।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने पीएम मोदी को क्या कह दिया,पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद सभी पांचों की किस्मत चमकी है। हीरा पारखी अनुपम सिंह ने बताया कि आने वाली नीलामी में इस हीरे को रखा जाएगा, यह हीरा इस साल का सबसे बड़ा हीरा है। सरपंच प्रकाश मजूमदार ने कहा कि हम सभी पांचों लोगों की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है। इसलिए हीरा नीलम होने के बाद जो रकम मिलेगी, उससे हम सभी आपस में बांट लेंगे और गांव में शंकरजी के मंदिर में भंडारा कराएंगे।

यह भी पढ़ें - पत्नी के माथे पर लिख दिया था अश्लील शब्द, इसी कारण मारा गया लोहा सिंह

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0