आपसी मतभेदों को भुलाकर पत्रकार एकजुट होः दिनेश निगम दद्दा जी

अगर संगठन को मजबूत बनाना है, तो हमें आपस में एकजुट होना होगा। एक दूसरे की मदद हृदय से करनी होगी। अपने से बुजुर्गों का सम्मान करना पड़ेगा। इसके लिए जरूरी है कि हम सभी ...

आपसी मतभेदों को भुलाकर पत्रकार एकजुट होः दिनेश निगम दद्दा जी

बबेरू पैलानी और नरैनी के बाद अतर्रा तहसील इकाई का शपथ ग्रहण
बांदा, अगर संगठन को मजबूत बनाना है, तो हमें आपस में एकजुट होना होगा। एक दूसरे की मदद हृदय से करनी होगी। अपने से बुजुर्गों का सम्मान करना पड़ेगा। इसके लिए जरूरी है कि हम सभी अपने आपसी मतभेदों को भुला दें। यह बात बांदा प्रेस क्लब बांदा के अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी ने रविवार को बदौसा में प्रेस क्लब की अतर्रा इकाई के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ ग्रहण कराने के बाद कहीं। 

यह भी पढ़े :क्रेशर कारोबारी से 1 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगने पर जिला पंचायत का रिटायर्ड अपर मुख्य अधिकारी गिरफ्तार


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दद्दा जी ने कहा कि बहुत से संगठन बनते हैं लेकिन जल्दी टूट जाते हैं। परंतु 2012 में बने बांदा प्रेस क्लब बांदा का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है। दिनों दिन इस संगठन से पत्रकार साथी जुड़ते जा रहे हैं। मुख्य संगठन के गठन के बाद सबसे पहले बबेरू तहसील का गठन हुआ। इसके बाद नरैनी और पैलानी तहसील का  शपथ ग्रहण संपन्न हो चुका है। अब अतर्रा तहसील की बारी है। आज इस इकाई का गठन होने के बाद जल्दी ही एक बड़े कार्यक्रम के आयोजन की रूपरेखा तैयार करनी है, ताकि बांदा प्रेस क्लब बांदा एक मजबूत संगठन के रूप में दिखाई पड़े।

यह भी पढ़े:झांसी : पुलिस मुठभेड़ में दो पिकअप लुटेरे घायल

इसके पहले अतर्रा इकाई के संरक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव, रणजीत सिंह और मुन्ना द्विवेदी के अलावा तहसील अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय यादव, उपाध्यक्ष बृज गोपाल गुप्ता, महामंत्री संजय कुमार, कोषाध्यक्ष अरविंद कुमार, सचिव एहसान अली, संयुक्त सचिव चंद किशोर, हरि ओम बाजपेई, प्रोटोकॉल सचिव शाहनवाज खान, संगठन सचिव पप्पू गुप्ता उर्फ आशीष गुप्ता और कार्यकारिणी सदस्य राहुल तिवारी, श्री राम गुप्ता, नमन गुप्ता, राशिद खान, रमाशंकर सैनी, उदय नारायण और राम रूप को तालियों की गड़गड़ाहट के बीच शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. बुद्धि प्रकाश अग्निहोत्री ने की जबकि सफल संचालन बांदा प्रेस क्लब के महामंत्री सचिन चतुर्वेदी व सुनील सक्सेना ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर करीब डेढ़ दर्जन साथियों ने प्रेस क्लब की सदस्यता भी ग्रहण की।

यह भी पढ़े:बांदाः मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली युवती फांसी पर झूली, युवक ने भी किया प्रयास


कार्यक्रम के दौरान प्रेस क्लब बांदा के अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी के अलावा महामंत्री सचिन चतुर्वेदी, मयंक शुक्ला, सुनील सक्सेना, कमल सिंह, सरोज त्रिपाठी, श्रीश पाण्डेय, राजेंद्र खत्री, राजा त्रिपाठी,कुलदीप मिश्रा,निखिल सक्सेना,संजय मिश्रा,अरविंद श्रीवास्तव,किरन अवस्थी,संतोष सोनी, उमेश श्रीवास्तव व संजय सिंह आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0