बांदाः मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली युवती फांसी पर झूली, युवक ने भी किया प्रयास

10 माह पहले अपने प्रेमी के साथ मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली एक युवती ने सोमवार को अपनी ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर ...

बांदाः मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली युवती फांसी पर झूली, युवक ने भी किया प्रयास

10 माह पहले अपने प्रेमी के साथ मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली एक युवती ने सोमवार को अपनी ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही युवक ने भी फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन छोटे भाई ने उसे बचा लिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवती के शव को कब्जा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना पैलानी थाना क्षेत्र के सांडी गांव में सोमवार को सवेरे हुई।

यह भी पढ़े :क्रेशर कारोबारी से 1 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगने पर जिला पंचायत का रिटायर्ड अपर मुख्य अधिकारी गिरफ्तार

मृतका किरण (20) का प्रेम विवाह 10 माह पूर्व हरि ओम निषाद पुत्र अमर सिंह के साथ खपटिहा कला और साड़ी गांव के बीच में स्थित पूर्वी माता काली देवी मंदिर में संपन्न हुआ था। तब से वह अपने पति हरि ओम निषाद के साथ ससुराल में रह रही थी। इस बारे में मृतका की सास प्रेमवती ने बताया कि आज सवेरे रोज की तरह उठकर उसने मवेशियों का चारा भूसा करने के बाद घरेलू कामकाज भी निपटाए। उधर मैं अपने काम में व्यस्त थी। इसी बीच वह अटारी में पहुंच गई। जहां धन्नी के सहारे उसने फांसी लगा ली।

यह भी पढ़े :बांदा : जन सेवा केंद्र का नामोनिशान नहीं, निर्माण के लिए आया धन हजम

 यह घटना देखकर पति हरि ओम निषाद भी किचन में घुस गया और वहां उसने फांसी लगाने की कोशिश की। तब तक छोटा बेटा सत्येंद्र वहां पहुंचा और उसे फांसी लगाने से रोक दिया। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज मनोज पांडे ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :झांसी : पुलिस मुठभेड़ में दो पिकअप लुटेरे घायल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0