झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

मथुरा से ग्वालियर होते हुए झांसी की ओर आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम रखे होने की सूचना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल, एक महिला ने ...

झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

मथुरा से ग्वालियर होते हुए झांसी की ओर आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम रखे होने की सूचना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल, एक महिला ने रेलवे के कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी कि दक्षिण एक्सप्रेस में बम रखा हुआ है।  इस पर जीआरपी, सिविल पुलिस और आरपीएफ की टीमें स्टेशन पर पहुंच गईं और पूरी गाड़ी की तकरीबर दो घंटे तक तलाशी ली गई, लेकिन बम या अन्य कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।  इसके बाद बाद ट्रेन के झांसी आने पर भी तलाशी ली गई, लेकिन गाड़ी में कुछ नहीं मिला। तब जाकर सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली। हालांकि, इस सबके बीच ट्रेन में सवार यात्री दहशत में बने रहे।

यह भी पढ़ें- कृषि विश्वविद्यालय की इन दो छात्राओं का, भारत सरकार की फेलोशिप के लिये चयन


दरअसल, रेलवे कंट्रोल रूम पर एक अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि दिल्ली से झांसी की ओर जा रही दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन में बम रखा हुआ है। सूचना मिलने के बाद जीआरपी, आरपीएफ, सिविल पुलिस, डॉग स्क्वायड और बीडीएस की टीम ने मथुरा जंक्शन प्लेटफार्म नंबर एक पर रात्रि 12.57 बजे पहुंची ट्रेन में सघनता से चेकिंग की। करीब 3 घंटे तक एक-एक डिब्बे और यात्रियों के सामान को चेक किया गया। इसके बाद रात्रि 2.45 बजे दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन को झांसी के लिए रवाना कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंरोशनी सुन्दर थी,पति नही चाहता था वह नौकरी करे,तब उसने उठाया ये खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0