कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए डिप्टी स्वास्थ्य सचिव पहुंचे बांदा

कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए डिप्टी स्वास्थ्य सचिव उत्तर प्रदेश शिव गोपाल सिंह ने कोविड-19 अस्पताल का जायजा लिया..

कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए डिप्टी स्वास्थ्य सचिव पहुंचे बांदा
डिप्टी स्वास्थ्य सचिव पहुंचे बांदा (Deputy Health Secretary reached Banda)

कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए डिप्टी स्वास्थ्य सचिव उत्तर प्रदेश शिव गोपाल सिंह ने कोविड-19 अस्पताल का जायजा लिया। उन्होंने वेंटीलेटर और ऑक्सीजन प्लांट की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा तीसरी लहर को देखते हुए महामारी से निपटने के लिए क्या तैयारी की गई है।

यह भी पढ़ें - 1.26 लाख किशोरों को लगेगा कोरोनारोधी का टीका, बाँदा जिला अस्पताल समेत 10 केंद्रों पर टीकाकरण शुरू

इसका जायजा लेने आए हैं। जो कमियां होंगी उन्हें दूर करने के लिए शासन स्तर से कार्रवाई की जाएगी। डिप्टी स्वास्थ्य सचिव ने जिला अस्पताल के सभी विभागों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ऑक्सीजन प्लांट और वेंटिलेटर के बारे में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि जो तैयारियां की गई हैं।

इसके बारे में आज शाम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व चिकित्सकों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। समीक्षा के दौरान यह भी देखा जाएगा कि अगर पर्याप्त स्टाफ नहीं है तो इस बारे में जो भी अनुबंध होगा उसके अनुसार स्टॉफ भी उपलब्ध कराया जाएगा। निरीक्षण के दौरान चिकित्सा अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, जिला अधिकारी व चिकित्सक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - ई-रिक्शा से टकराकर स्कूटी सवार लड़की की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें - सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी बोले - दंगल प्रतियोगिता के आयोजन से क्षेत्रीय पहलवानों को मिलेगी प्रेरणा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1