बाँदा : नौकरी दिलाने के नाम पर मामा ने भांजे के साथ की ठगी

क्षय रोग विभाग में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत शीतल प्रसाद ने अपने ही भांजे से नौकरी दिलाने के एवज में डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए..

बाँदा : नौकरी दिलाने के नाम पर मामा ने भांजे के साथ की ठगी
नौकरी दिलाने के नाम पर मामा ने भांजे के साथ की ठगी..

क्षय रोग विभाग में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत शीतल प्रसाद  ने अपने ही भांजे से नौकरी दिलाने के एवज में डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए और भांजे ने नौकरी न मिलने पर अपना पैसा वापस मांगा तो मामा ने उल्टा मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जिससे परेशान होकर युवक ने आज एसडीएम बांदा से शिकायत की।

यह भी पढ़ें - डेंगू व सम्भावित तीसरी लहर से निपटने को स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर : डीएम

शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम चंदवारा निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र स्व. राम गोपाल ने बताया कि वह स्नातक बेरोजगार है। मैं नौकरी न मिलने से परेशान था। इसी दौरान रिश्ते के मामा शीतल प्रसाद पुत्र महावीर प्रसाद जो क्षय रोग विभाग अतर्रा में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं से सन 2016 में मुलाकात हुई तो उन्होंने जननी सुरक्षा मिशन में ब्लॉक कोऑर्डिनेटर की नौकरी दिलाने का वादा करते हुए डेढ़ लाख रुपये मांगे,नौकरी के लालच में मैंने उन्हें डेढ़ लाख रुपये दे दिया, लेकिन आज तक न तो नौकरी मिली और न ही पैसा वापस किया।

जब मैंने उनसे अपना पैसा मांगा तो उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं सरकारी कर्मचारी हूं तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे, अगर ज्यादा परेशान करोगे तो तुम्हें मुकदमे में फंसा दूंगा। उसने बताया कि मेरी तरह कई अन्य युवकों से भी नौकरी के नाम पर मामा ने लाखों रुपए ठग लिए हैं और आज तक किसी को नौकरी नहीं दिलाई, जिससे वह परेशान होकर वापस पैसा मांग रहे हैं लेकिन उन्हें भी मामा द्वारा किसी न किसी बहाने से टरकाया जा रहा है।इस संबंध में भुक्तभोगी ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर दोषी मामा शीतल प्रसाद के खिलाफ के खिलाफ जांच करा कर पैसा वापस दिलाने और कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  आजादी का अमृत महोत्सव पर फिट इंडिया कार्यक्रम में 2 किमी दौड़े एनसीसी कैडेट्स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1