कमेरा समाज को जगाने के लिए पदयात्रा पर निकली हूंः पल्लवी पटेल

मैं कमेरा समाज की बेटी हूं और अपने समाज को लूट और षड्यंत्र के विरुद्ध जगाने निकली हूं मैंने 17 अक्टूबर को डॉक्टर सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर झांसी से पैदल यात्रा शुरू की है और यह पदयात्रा लखनऊ में समाप्त होगी।

कमेरा समाज को जगाने के लिए पदयात्रा पर निकली हूंः पल्लवी पटेल


 मैं कमेरा समाज की बेटी हूं और अपने समाज को लूट और षड्यंत्र के विरुद्ध जगाने निकली हूं।मैंने 17 अक्टूबर को डॉक्टर सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर झांसी से पैदल यात्रा शुरू की है और यह पदयात्रा लखनऊ में समाप्त होगी।

यह भी पढ़ें - झांसी : महिलाओं एवं बालिकाओं को सिखाये सेल्फ-डिफेंस के गुर
यह बात पदयात्रा में निकली अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि झांसी से शुरू हुई यह पदयात्रा हमीरपुर महोबा होते हुए बांदा पहुंची है इसके बाद चित्रकूट कौशांबी, इलाहाबाद ,मिर्जापुर, सोनभद्र, चंदौली ,बनारस, जौनपुर, प्रतापगढ, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, फैजाबाद ,अमेठी, रायबरेली होते हुए यह यात्रा लखनऊ में समाप्त होगी।

यह भी पढ़ें - बांदा में कृषकों ने लिया संकल्प ’पराली नही जलायेगे, हरियाली को बचायगे’
 पल्लवी पटेल ने बताया कि इस सरकार में कमेरा समाज का शोषण हुआ है दोहन हुआ है जिसे बचाने के लिए पदयात्रा कर उन्हें जगाने का काम किया जा रहा है जगह-जगह रुक कर उन्हें समझाया जा रहा है ताकि कमेरा समाज का उत्थान हो सके। 


वहीं मौजूद पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी ने बताया कि भाजपा सरकार में भारत की जनता का समय-समय पर शोषण होता रहा है चाहे नोटबंदी हो चाहे करोना काल में लॉकडाउन का समय हो या किसानों के लिए लाया गया बिल हो। उन्होंने बताया इस पद यात्रा के दौरान किसानों को भी जगाया जा रहा है जो अभी इस बिल के नुकसान के बारे में भली-भांति नहीं जानते लेकिन जो किसान जानते हैं वह लगातार इस बिल का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यह लड़ाई आखरी दम तक जारी रहेगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0