तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार मां बेटे को कुचला, दोनों की मौत ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

जनपद मुख्यालय के मवई बाईपास के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार डंपर का कहर देखने को मिला। जिसने अनियंत्रित होकर...

तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार मां बेटे को कुचला, दोनों की मौत ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

जनपद मुख्यालय के मवई बाईपास के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार डंपर का कहर देखने को मिला। जिसने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार मां बेटे को कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर के चालक को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया, जिससे घंटों आवागमन बाधित रहा।

यह भी पढ़ें -1857 क्रान्ति और रानी लक्ष्मीबाई

घटना शहर कोतवाली के अंतर्गत मवई बाईपास चौराहे में हुई। मवई गांव का निवासी युवक अपनी मां को साइकिल में बिठाकर घर से कहीं जा रहा था। तभी पीडब्ल्यूडी के किसी ठेकेदार का एक डंपर तेज रफ्तार से मवई बाईपास चौराहे से गुजरा जिसने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार को चपेट में ले लिया।

accident

यह भी पढ़ें - Bhuragarh Fort Banda : बाँदा के ऐतिहासिक भूरागढ़ किला का पूरा इतिहास, जानिये यहाँ

जिससे साइकिल सवार साइकिल समेत डंपर के टायरों के नीचे आ गया और कुचल गया साथ ही मां की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते हुए गांव के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और उन्होंने डंपर के चालक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया तथा वहां से गुजर रहे वाहनों पर पथराव किया।

यह भी पढ़ें - बाँदा: शहर की भांति चित्रकूट मंडल के गांवों का विकास किया जाएगा

सड़क पर जाम लगते ही मौके पर कोतवाली प्रभारी और मंडी समिति चौकी के इंचार्ज मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते रहे लेकिन ग्रामीण वहां से नहीं हटे और न लाश को उठाने दिया, ग्रामीणों ने कुछ वाहनों में पथराव भी किया। इस बीच सड़क के दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। तब तक वहां सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया। साथ ही उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।


इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज मवई के पास दुर्घटना में साइकिल सवार मां बेटे की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया इसके बाद जाम खुल गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0