हैवानियत : बलात्कार करने के प्रयास में असफल होने पर विधवा महिला के साथ की मारपीट, काटा कान

चित्रकूट जनपद में एक दबंग युवक ने विधवा महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं..

हैवानियत : बलात्कार करने के प्रयास में असफल होने पर विधवा महिला के साथ की मारपीट, काटा कान

चित्रकूट जनपद में एक दबंग युवक ने विधवा महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं।

विधवा महिला के साथ जबरन दुष्कर्म करने के प्रयास में महिला का कान काट लिया है और उसको पत्थरों से उसके सर को कुचल दिया है, जिससे महिला के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं और महिला मरणासन्न हो गई थी। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे 10 किमी की परिधि में इण्डस्ट्रियल कारीडोर का होगा विकास

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां पड़ोस में रहने वाले अशोक पटेल नाम के युवक ने एक विधवा महिला को 1 साल से जबरन फोन कर उसे परेशान कर रहा था आरोपी युवक रिश्ते में आने के कारण महिला ने उसकी कहीं शिकायत नहीं की।

जिसके बाद कल बीती रात दबंग युवक ने जबरन घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा जिसके विरोध में विधवा महिला की बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी और उसका कान काट लिया इसके बाद आरोपी युवक ने पत्थर से उसके सर पर वार कर दिया जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं और घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की बदहाली दूर कर खुशहाली के साथ कई बड़े बदलाव लायेगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

गंभीर हालत में रात में पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

sp dhawal jaiswal chitrakoot police

इस मामले में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल का कहना है कि आरोपी युवक और महिला के बीच पहले से ही संबंध रहा है कल किसी बात को लेकर इनके बीच कहासुनी हो गई। जिससे इनके बीच मारपीट हुई है, महिला द्वारा तहरीर दी गई है जिस पर सुसंगत धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1