हमीरपुर : झगड़े की सूचना पर गांव पहुंची यूपी-112 गाड़ी को पथराव कर किया क्षतिग्रस्त

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के उरदना गांव में गुरुवार को झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी-112 की..

हमीरपुर : झगड़े की सूचना पर गांव पहुंची यूपी-112 गाड़ी को पथराव कर किया क्षतिग्रस्त

पथराव में पुलिस बाल-बाल बची, एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक आरोपित गिरफ्तार

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के उरदना गांव में गुरुवार को झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी-112 की पीआरवी पर एक दर्जन लोगों ने पथराव कर दिया जिससे वाहन के शीशे चकनाचूर हो गये।
पुलिस ने किसी तरह अपनी जान बचायी। घटना की एफआईआर पुलिस ने दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में भागे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।
 
मौदहा क्षेत्र के उरदना गांव निवासी सोनू तिवारी का उसके पड़ोसियों रामपाल, अमरपाल आदि से विवाद हो गया। जिस पर उक्त पड़ोसियों ने लाठी डंडे लेकर सोनू के दरवाजे पर चढ़ाई कर दी। यह देख सोनू ने 112 डायल पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही सिसोदिया थाना क्षेत्र की 1244 नम्बर की 112 डायल मौके पर पहुंच गई।
 
पुलिस की गाड़ी को आया देख उरदना निवासी रामपाल, अमरपाल, दीपक, मुन्ना, फूल सिंह, श्रीकांत, उमाकांत, रामबाबू, लक्ष्मी, कल्लू, गोली दीन तथा बिंवार थाना क्षेत्र के गांव रतौली निवासी बीरेंद्र पूत्र ओमकार ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। अचानक शुरू हुई पत्थर बाजी से पुलिस ने हांथ पांव फूल गये और किसी तरह से गाड़ी के भीतर दुबक कर अपने को बचाने का प्रयास करने लगे लेकिन मामला बढ़ता देखकर गाड़ी में बैठे सिपाहियों ने पत्थरबाजों को ललकारा तो पत्थरबाज इधर-उधर भाग खड़े हुये।
 
इस घटना में 112 डायल पुलिस की ओर से मौदहा कोतवाली में पत्थरबाज आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 504, 506, 332 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी की धरपकड़ तेज कर दी है।
मौदहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार शुक्ला ने आज शाम बताया कि यूपी-112 की पीआरवी गाड़ी पथराव से क्षतिग्रस्त हो गयी है। मामला दर्ज हो गया है और आरोपितों में वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0