हमीरपुर : ट्रक की टक्कर से रिटायर्ड दरोगा समेत दो युवकों की मौत

कानपुर नेशनल हाइवे-34 में शादी समारोह से लौट रहे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रिटायर्ड दरोगा के पुत्र..

हमीरपुर : ट्रक की टक्कर से रिटायर्ड दरोगा समेत दो युवकों की मौत
हमीरपुर दुर्घटना फाइल फोटो

  • शादी समारोह से तीनों मोटरसाइकिल से लौट रहे थे गांव 

कानपुर नेशनल हाइवे-34 में शादी समारोह से लौट रहे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रिटायर्ड दरोगा के पुत्र समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कानपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है। सोमवार को पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।  

हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के टिकरौली गांव निवासी छोटेलाल पाल पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड होकर अपने परिवार के साथ यहां गांव में रह रहा है। उसका पुत्र पंकज उर्फ राम सिंह पाल (35) अपने दोस्त रंजीत की बहन की शादी में शामिल होने चंदौखी गांव गया था। रविवार को आधी रात के बाद शादी समारोह से वह मोटरसाइकिल से लौट रहा था। 

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : मौदहा में निर्माणाधीन मकान की खुदाई में मिले ब्रिटिश कालीन सिक्के

बाइक में गांव के ही साथी दिलीप उर्फ सूरज (24) पुत्र गोरेलाल वर्मा व राजीव (26) पुत्र दुर्गा प्रसाद भी सवार था। जैसे ही मोटरसाइकिल कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में कुछेछा तिराहे के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को रौंद डाला जिससे पंकज व सूरज की मौके पर मौत हो गई वहीं राजीव गंभीर रूप से घायल हो गया। 

एम्बुलेंस के  जरिए घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। घटना से मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आज दोनों के शवों का यहां पोस्टमार्टम करा रही है। कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच जारी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - अन्तर-राष्ट्रीय योग दिवस : कोरोना काल में योग ही बना सबका सहारा

हि.स
 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1