हमीरपुर : पुत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम के बाद शराबी पिता ने लगाई फांसी, मौत

जरिया थाने के जिटकिरी गांव में शराब के नशे में धुत एक युवक ने शुक्रवार को अपने दो माह के पुत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम...

हमीरपुर : पुत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम के बाद शराबी पिता ने लगाई फांसी, मौत
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

हमीरपुर। जरिया थाने के जिटकिरी गांव में शराब के नशे में धुत एक युवक ने शुक्रवार को अपने दो माह के पुत्र के कुआं पूजन कार्यक्रम के बाद घर के आंगन में लगे लोहे के जाल में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

यह भी पढ़े : स्टेशन इंप्रूवमेंट ग्रुप (एसआईजी) की टीम ने किया वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

जानकारी के अनुसार जिटकिरी गांव निवासी बृजेंद्र पुत्र कैलाश के घर दो माह पहले बच्चा पैदा हुआ था। घर में मासूम बच्चे कार्तिक का कुआं पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। परिजनों ने बताया कि कुआं पूजन का कार्यक्रम के दौरान बृजेंद्र शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और वहां पर मौजूद रिश्तेदारों से लड़ाई झगड़ा करने लगा।

यह भी पढ़े : प्रीति जिंटा ने दिया बड़ा बयान-'लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है बॉलीवुड'

बताया कि जब उसकी पत्नी शकुंतला ने उसे समझाने का प्रयास किया तो मृतक बृजेंद्र अपनी पत्नी शकुंतला के साथ भी झगड़ा करता रहा। जिसके बाद उसने शुक्रवार को आंगन में लगे लोहे के जाल में रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बृजेंद्र को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बताया कि बृजेंद्र मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जरिया थानाध्यक्ष ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : बारातियों से भरी बस में ट्रक में मारी टक्कर, दूल्हे के चाचा की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0