स्टेशन इंप्रूवमेंट ग्रुप (एसआईजी) की टीम ने किया वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

शुक्रवार को वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी स्टेशन पर स्टेशन निदेशक द्वारा स्टेशन के विभागों के पर्यवेक्षकों के साथ...

स्टेशन इंप्रूवमेंट ग्रुप (एसआईजी) की टीम ने  किया वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

झाँसी। स्टेशन इम्प्रूवमेंट ग्रुप (एसआईजी) की टीम ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। शुक्रवार को वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी स्टेशन पर स्टेशन निदेशक द्वारा स्टेशन के विभागों के पर्यवेक्षकों के साथ स्टेशन इम्प्रूवमेंट ग्रुप (एसआईजी) की टीम द्वारा निरीक्षण किया गया।

यह भी पढ़े : प्रीति जिंटा ने दिया बड़ा बयान-'लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है बॉलीवुड'

इस निरीक्षण के अंतर्गत स्टेशन फ़ूड प्लाजा, प्रतीक्षा कक्ष, प्लेटफ़ॉर्म, बुकिंग ऑफ़िस, सर्कुलेटिंग एरिया, रिजर्वेशन ऑफ़िस, पे एंड यूज शौचालय, और वॉटर बूथ आदि का गहन पूर्वानुमान किया गया। यात्रियों की सुविधा और सुधार के लिए मंडल के अधिकारियों ने स्टेशन पर काम कर रहे निरीक्षकों और पर्यवेक्षकों को सलाह दी और स्टेशन की साफ-सफाई को उच्च स्तर पर बनाए रखने के लिए विशेष ध्यान दिया। 

यह भी पढ़े : बारातियों से भरी बस में ट्रक में मारी टक्कर, दूल्हे के चाचा की मौत

निरीक्षण के दौरान स्टेशन पर उपलब्ध सुविधाओं की जाँच की गई, और उनमें सुधार के सुझाव दिए गए और उनका कार्यान्वयन किया गया। निरीक्षण के दौरान प्लेटफ़ॉर्म 2/3 और 4/5 पर अनाधिकृत खानपान की सामग्री बेच रहे एक वेंडर को पकड़ा गया। उन्हें रेलवे सुरक्षा बल के हवाले किया गया, और उनकी सामग्री को जब्त कर कार्यालय में जमा किया गया। इसी दौरान प्लेटफ़ॉर्म पर अनाधिकृत रूप से पाई गई बर्फ की 3 सिल्लियों को नष्ट कर दिया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0