डीएफसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी हुई डिरेल, बोगी के नीचे दबकर एक बच्चे की मौत दो घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में रेलवे फ्रेंट कॉरिडॉर पर दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी डिरेल होने से क्षतिग्रस्त हो गयी हादसे में मालगाड़ी..

डीएफसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी हुई डिरेल, बोगी के नीचे दबकर एक बच्चे की मौत दो घायल
डीएफसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी हुई डिरेल..

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में रेलवे फ्रेंट कॉरिडॉर पर दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी डिरेल होने से क्षतिग्रस्त हो गयी हादसे में मालगाड़ी के 44 डिब्बे और पूरा रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के वक्त रेलवे ट्रैक किनारे बकरी चरा रहे एक बच्चे की डिब्बे के नीचे दबकर मौत हो गई और दो बच्चे घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें - महोबा से झांसी तक किसी भी रेलवे स्टेशन तक दोहरीकरण का काम पूरा नहीं

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस और रेलवे विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन कर मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम और घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वही स्थानीय ग्रामीणों ने और ट्रेन के नीचे दबे लोग होने की आशंका जताई है। घटना थाना वैदपुरा क्षेत्र के अंतर्गत महोला गांव के पास घटित हुई है।

डीएफसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी हुई डिरेल..

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना वैदपुरा क्षेत्र के अंतर्गत महोला गांव के पास डीएफसी रेलवे ट्रैक पर दिल्ली से चलकर कानपुर गिट्टी लेकर जा रही मालगाड़ी डिरेल होकर क्षतिग्रस्त हो गयी है। हादसे में रेलवे ट्रैक किनारे बकरी चरा रहे एक बच्चे की मौत हो गयी है और दो बच्चे घायल हो गए है।

यह भी पढ़ें - गुजरात से कानपुर आ रही पहली प्रोटोटाइप मेट्रो ट्रेन, जनवरी 2022 में जनता को मिलेगी सौगात

सूचना पर पुलिस प्रशासन रेलवे और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर आई है। रेस्क्यू करके घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीएफसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी हुई डिरेल..

हादसे से पूरा रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया है। रेलवे के अधिकारी और स्थानीय प्रशासन के द्वारा रेलवे ट्रैक को खाली करवाकर गिट्टी को हटवाया जा रहा है। गिट्टी के नीचे दबे होने की अभी तक किसी स्थानीय नागरिक ने कोई आशंका नहीं जताई है।

यह भी पढ़ें - पूर्वोत्तर रेलवे की कई पैसेंजर ट्रेनों में यात्रियों को जल्द मिलेगी एमएसटी की सुविधा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1