बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। रेल प्रशासन ने दो जोड़ी ट्रेनों का ठहराव दुरियागंज रेलवे स्टेशन...

बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। रेल प्रशासन ने दो जोड़ी ट्रेनों का ठहराव दुरियागंज रेलवे स्टेशन पर आगामी चार माह के लिए बढ़ा दिया है। इससे यात्रियों को आवागमन में सुविधा होगी। गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम स्थित है। यहां से रेलवे का नजदीकी स्टेशन दुरियागंज है।

यह भी पढ़ें- सदर विधायक का प्रयास रंग लाया,विधुत फल्ट व लो-बोल्टेज से अब मिलेगी निजात

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम स्थित है। गढ़ा से रेलवे का नजदीकी स्टेशन दुरियागंज है। बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर रेलवे ने तीन माह पहले 01025 दादर-बलिया, 01026 बलिया-दादर, 01027 दादर-गोरखपुर व 01028 गोरखपुर-दादर ट्रेन का ठहराव दुरियागंज रेलवे स्टेशन पर दिया था। अब इसे अगले चार महीनों के लिए और बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें -बांदाः निखत मामले में एसटीएफ ने सपा से जुड़े ठेकेदार के घर से, बेटे को लिया हिरासत में 

दादर-बलिया सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार व शुक्रवार और बलिया-दादर एक्सप्रेस बुधवार, शुक्रवार व रविवार को दुरियागंज स्टेशन पर रुकेंगी। इसी प्रकार दादर-गोरखपुर एक्सप्रेस मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार व रविवार को रुकेगी। जबकि, गोरखपुर-दादर एक्सप्रेस का सोमवार, मंगलवार, बृहस्पतिवार व शनिवार को दुरियागंज स्टेशन पर ठहराव होगा।

यह भी पढ़ेंकुंभ के पहले गंगा एक्सप्रेसवे में दौड़ेंगे वाहन, यूपी के इन 12 शहरों से होकर गुजरेगा यह एक्सप्रेसवे

वही होली पर उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर रेल प्रशासन द्वारा उदयपुर-खजुराहो इंटरसिटी में एक जनरल कोच बढ़ा दिया है। उदयपुर से खजुराहो आने वाली गाड़ी में एक से 31 मार्च तक अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। जबकि, खजुराहो से उदयपुर जाने वाली गाड़ी में तीन मार्च से दो अप्रैल तक एक अतिरिक्त जनरल कोच लगाया जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0