घर से युवती बेटी सहित लापता, इस सिपाही पर लगा उन्हें गायब करने का आरोप

जिले के पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमचौली से एक विवाहिता अपनी 6 वर्षीय बेटी के साथ लापता है। पिछले 6 दिन से गायब इस युवती के परिजनो ने...

घर से युवती बेटी सहित लापता, इस सिपाही पर लगा उन्हें गायब करने का आरोप

बांदा,

जिले के पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमचौली से एक विवाहिता अपनी 6 वर्षीय बेटी के साथ लापता है। पिछले 6 दिन से गायब इस युवती के परिजनो ने पैलानी थाने में तैनात रह चुके सिपाही  पर बेटी को बच्ची सहित गायब करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने इस मामले में डीआईजी, एसपी और जिला अधिकारी से शिकायत की है।

यह भी पढ़े :बेटियों की शादी का पैसा बाल विकास परियोजनाअधिकारी, कर्मचारी हजम कर गए

ग्राम आमचौली निवासी विजय सिंह ने दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि मेरी बेटी रखी सिंह (28) जो शादीशुदा है और उसकी एक पुत्री आरोही (6 ) वर्ष है। जो 2 दिसंबर को शाम 6.30 बजे से पुत्री सहित लापता हो गई है। मेरी पुत्री राखी सिंह करीब 6 माह से अपने मायके आमचौली में रह रही थी। राखी सिंह की बातचीत पैलानी थाने में तैनात रामाशीष सिपाही से अक्सर होती थी और चोरी छिपे रामाशीष सिपाही का घर में आना-जाना भी होता था। मुझे शक है कि मेरी बेटी राखी सिंह को रामाशीष सिपाही ने गायब किया है। 

यह भी पढ़े:असंगठित मजदूर मोर्चा ने बांदा के 22 बाल एवं बंधुआ मजदूरों को मऊ से मुक्त कराया

रामाशीष सिपाही को जब इस बारे में फोन किया गया तो उसने कहा मुझे डिस्टर्ब मत करो। पिता का कहना है कि मुझे आशंका है कि मेरी पुत्री राखी के साथ कोई वारदात रामाशीष कर सकता है। पिता ने इस मामले में जांच कर गायब बेटी का पता लगाने की मांग की है। लापता युवती की बहन ने भी बताया कि मेरी बहन की उक्त सिपाही से अक्सर बातचीत होती थी, इसलिए सिपाही पर ही शक की सुई टिक जाती है। लेकिन अभी तक अधिकारियों द्वारा इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बहन ने यह भी बताया कि लगता है कि मेरी बहन के साथ कोई घटना घटित हो चुकी है।
यह भी पढ़े :खाद बीज की समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0