खेत से जानवर को भगाने के दौरान गिरने से किसान की मृत्यु

चरखारी थाना अन्तर्गत ग्राम नरेड़ी में शनिवार की सुबह खेत में घुस आए अन्ना जानवर को खेत से भगाने के दौरान किसान गिरकर बेहोश हो गया..

खेत से जानवर को भगाने के दौरान गिरने से किसान की मृत्यु
फाइल फोटो

महोबा, 

चरखारी थाना अन्तर्गत ग्राम नरेड़ी में शनिवार की सुबह खेत में घुस आए अन्ना जानवर को खेत से भगाने के दौरान किसान गिरकर बेहोश हो गया। किसान के परिवारीजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर चिकित्सीय परीक्षण के बाद डॉक्टरों द्वारा किसान को मृत घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि ग्राम नरेड़ी निवासी 60 वर्षीय राजाराम खेत पर मटर की फसल की कटाई करवा रहे थे। तभी खेत में करीब 10-12 मवेशी घुस आए।

यह भी पढ़ें - बेटे की मौत पर, न्याय मांगने को श्मशान में 38 दिन से अनशन में बैठा है बेबस पिता

वहां काम कर रहे मजदूरों के साथ किसान भी मवेशियों को भगाने के लिए डंडा लेकर दौड़े। तभी मेड़ पर पैर फिसल जाने से वह मुंह के बल गिर पड़े। कुछ देर वहां ही पड़े रहे, मजदूरों ने समझा कि उठ कर आ जाएंगे। जब वह नहीं उठे तो किसान का पुत्र दयाशंकर पहुंचा और पिता को हिलाया। पुत्र ने बताया कि उन्हें बेहोशी की हालत में लेकर महोबा जिला अस्पताल पहुंचे।

जहां पर डाक्टर गुलशेर ने परीक्षण के बाद किसान को मृत घोषित कर दिया। किसान के नाम सात बीघा भूमि है। खेत में मटर की फसल इस समय तैयार थी, उसी की कटाई और कतराई की तैयारी हो रही थी। चरखारी कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना पर पुलिस कर्मी भेज कर पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में नौनिहालो की सलामती को लेकर परिवारों की बढी चिन्ता

यह भी पढ़ें - महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे, दो फंसे, परिवारीजन चितिंत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
2