जिला पंचायत चुनाव ने साबित किया भाजपा-सपा-बसपा एक ही है- डॉ अनूप पटेल

जिला पंचायत अध्यक्ष पदों के चुनाव में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया गया है। पैसे, भय का बोलबाला रहा। जिस प्रकार से सपा और बसपा..

जिला पंचायत चुनाव ने साबित किया भाजपा-सपा-बसपा एक ही है- डॉ अनूप पटेल
जिला पंचायत चुनाव

जिला पंचायत अध्यक्ष पदों के चुनाव में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया गया है। पैसे, भय का बोलबाला रहा। जिस प्रकार से सपा और बसपा ने भाजपा के सामने सरेंडर किया है,उससे साफ जाहिर होता है की तीनों पार्टियां मिली हुई है। यह बात शहर कांग्रेस कमेटी बांदा द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक डॉ अनूप पटेल ने पत्रकारों से बातचीत में कही।

यह भी पढ़ें - पाइप लाइन बिछाने को काटी गई सड़कें जस का तस : चेयरमैन मोहन साहू

उन्होने कहा कि सपा कहती है कि हम विपक्ष में हैं लेकिन कई जिलों में सपा के ज्यादा जिला पंचायत सदस्य होते हुए भी भाजपा का जिला पंचायत अध्यक्ष बनना यह दर्शाता है कि सपा भाजपा की बी-टीम है। जनहित के मुद्दों को लेकर अगर कोई पार्टी सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष कर रही है तो वह कांग्रेस है।

उन्होंने यह भी कहा कि बाँदा के अंतर्गत मंडियों में किसानों का गेंहू समय से नही खरीदा जा रहा है। उन्हें वापस जाना पड़ रहा है। मजबूरी में निजी दुकानों में बेंचना पड़ रहा है। किसानों की दोगुनी आय करने का दम भरने वाली भाजपा सरकार खुद के द्वारा तय दाम नही दे पा रही है।

डॉ अनूप पटेल ने कहा कि जिला बालू और दारू के अवैध धंधे से ग्रस्त है। शासन और प्रशासन की मिलीभगत से अवैध खनन हो रहा है जिससे राजस्व का और पर्यावरण का नुकसान हो रहा है। शराब की अवैध बिक्री से कई लोगो की जान जा चुकी है।जिले के अन्ना जानवरो का आतंक है।  किसानों की खड़ी फसलों को अन्ना जानवर बर्बाद कर देते है, कई किसान मुआवजा न मिलने पर आत्महत्या कर चुके है। मृत किसानों के परिवारों को सरकार 10 लाख का मुआवजा दे। प्रेस वार्ता में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पुष्पेन्द्र मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : चालक की गलती से प्राइवेट बस असंतुलित होकर पलटी, सोलह यात्री घायल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1