चित्रकूट में सोमवती अमावस्या मेले में सेवा भारती द्वारा श्रद्धालुओं को खिलाया गया देसी घी का हलवा

भादो मास की सोमवती अमावस्या के अवसर पर सेवा भारती ने एक बार फिर से मानवता की मिसाल पेश की...

चित्रकूट में सोमवती अमावस्या मेले में सेवा भारती द्वारा श्रद्धालुओं को खिलाया गया देसी घी का हलवा

चित्रकूट।  भादो मास की सोमवती अमावस्या के अवसर पर सेवा भारती ने एक बार फिर से मानवता की मिसाल पेश की। चित्रकूट में आयोजित अमावस्या मेले में पैदल तीर्थ यात्रियों के लिए सेवा भारती द्वारा जलपान की विशेष व्यवस्था की गई। प्रोफेसर कॉलोनी के पास लगे शिविर में श्रद्धालुओं को देसी घी का हलवा खिलाया गया।

यह भी पढ़े : "चित्रकूट में बनेगा देश का पहला श्रीरामलीला गुरुकुल"

सेवा भारती चित्रकूट के जिला महामंत्री राज किशोर शिवहरे ने बताया कि "नर सेवा, नारायण सेवा" की भावना के साथ संस्था निरंतर समाज के शोषित, वंचित और पिछड़े वर्गों के लिए कार्य कर रही है। चाहे वह निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण हो, दवा वितरण, वस्त्र वितरण, स्वच्छता अभियान या अन्य सामाजिक कार्य, सेवा भारती हर कदम पर समाज की सेवा में अग्रसर है।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड के अभिषेक ने इटली में किया कमाल

इस प्रसाद वितरण कार्यक्रम में अध्यक्ष गुरु प्रकाश शुक्ला, महामंत्री राज किशोर शिवहरे, प्रचार प्रमुख शंकर यादव, जिला मंत्री शिवाकुमार, स्वावलंबन प्रमुख शिवकुमार, और अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही विभिन्न विभागों के अधिकारीगण, जैसे कि जीएसटी डिप्टी कमिश्नर विजय सोनी, जिला प्रोबेशन अधिकारी पंकज मिश्रा, और स्वास्थ्य विभाग की राखी अवस्थी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और इस सेवा कार्य में सहयोग दिया।

संगठन के इस सेवा कार्य से श्रद्धालुओं को बड़ी राहत मिली और उन्होंने सेवा भारती के इस निस्वार्थ सेवा कार्य की सराहना की।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0