औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश प्रक्रिया की तिथि बढ़ी

राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद, उत्तर प्रदेश, लखनऊ द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए प्रथम चरण...

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश प्रक्रिया की तिथि बढ़ी
फ़ाइल फोटो

बाँदा। राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद, उत्तर प्रदेश, लखनऊ द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए प्रथम चरण की प्रक्रिया को बढ़ाकर 20 अगस्त 2024 की सायं तक विस्तारित कर दिया गया है।

जनपद के सभी राजकीय और निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश लेने वाले चयनित अभ्यर्थियों के लिए यह एक महत्वपूर्ण जानकारी है। प्रधानाचार्य रविकांत त्रिपाठी ने बताया कि चयनित अभ्यर्थी 17, 18, और 20 अगस्त 2024 को प्रातः 9.30 बजे आवंटित संस्थानों में उपस्थित होकर प्रवेश ले सकते हैं।

प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों को अपने आवश्यक शैक्षणिक अभिलेख जैसे हाईस्कूल अंकपत्र और प्रमाण पत्र, एलाटमेंट लेटर, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज के 5 रंगीन फोटोग्राफ, टीसी, चरित्र प्रमाण पत्र, मेडिकल ऑफिसर द्वारा जारी चिकित्सा प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, और निवास प्रमाण पत्र आदि साथ लाने होंगे।

साथ ही, यह भी सूचित किया गया है कि प्रवेश प्रक्रिया अवकाश के दिनों में भी जारी रहेगी, जिससे चयनित अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

इसलिए, सभी चयनित अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे समय पर अपने दस्तावेजों के साथ संस्थानों में उपस्थित होकर प्रवेश प्रक्रिया पूरी करें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0