झांसी : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गौ तस्कर घायल

रक्सा थाना पुलिस की देर रात को गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसमें 25 हजार रुपये का इनामी पुलिस की गोली से घायल हो गया..

झांसी : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गौ तस्कर घायल
फाइल फोटो

  • तमंचा-कारतूस व बाइक बरामद,साथी फरार

रक्सा थाना पुलिस की देर रात को गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसमें 25 हजार रुपये का इनामी पुलिस की गोली से घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। रात करीब 12 बजे डेली पुल के पास संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर सवार दो लोगों को पुलिस ने रोका। इस पर दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लग गई।

यह भी पढ़ें - झांसी से भोपाल तक फोरलेन हाईवे बनाने की तैयारी, दोनों शहरों की दूरी 45 किमी तक होजायेगी कम

वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पकड़े गये बदमाश की पहचान मथुरा के व्यापारी मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय फारूक के रूप में हुई है, जिसका लम्बा आपराधिक इतिहास है। फारूक गौ तस्करी के मामले में झांसी के थाना रक्सा और सीपरी बाजार से वांछित है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था। बदमाश के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा, तमंचे में फंसा एक मिस कारतूस और बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। घायल गौतस्कर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्राधिकारी सदर अवनीश कुमार गौतम ने इस संंबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया बदमाश अंतर-राज्यीय गौ तस्कर गैंग का एक सक्रिय सदस्य है। यह पहले भी गौ तस्करी के कई मामलों में संलिप्त रहा है। वह अपने वकील के साथ ऐसे ही किसी काम को अंजाम देने के लिए झांसी आया था और पुलिस को इसे गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा है जिसकी तलाश में टीमें लगा दी गयी हैं।

यह भी पढ़ें - झाँसी नटवरलाल एवं दुष्कर्म का आरोपी पूर्व बैंक मैनेजर पुलिस की पकड़ से दूर

यह भी पढ़ें - आयकर विभाग के छापे में सपा के पूर्व एमएलसी के यहां से 10.13 करोड़ की नकदी मिली

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2