पांच माह में 43 बार पेट्रोल मूल्य में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित के नेतृत्व में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के पीली कोठी रोड स्थित भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप..

पांच माह में 43 बार पेट्रोल मूल्य में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस का प्रदर्शन

जिला  कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित के नेतृत्व में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के पीली कोठी रोड स्थित भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन करके डीजल एवं पेट्रोल मूल्यों में विगत पिछले 5 महीने में 43 बार की गई और अप्रत्याशित की गई मूल्य वृद्धि को वापस लेने की केंद्र सरकार से मांग की।

यह भी पढ़ें - निर्माण कार्यों में शिथिलता से पर्यटन मंत्री नाराज, चेतावनी के साथ तलब की प्रगति रिपोर्ट

इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि इस महामारी के बीच पूरे देश में पेट्रोल डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है।यह मूल्यवृद्धि निरंतर ऐसे समय में होती रही है जब देशवासी कोविड-19 की दूसरी जगह से जूझ रहे थे।देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए लीटर को भी पार कर गई है। इस मूल्य वृद्धि का असर यह हुआ कि सभी घरेलू उपयोग सामान की कीमतें बढ़ गई हैं कि पिछले 5 माह में 43 बार मूल्य वृद्धि दर्ज की गई है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने इस मूल्य वृद्धि पर लगाम लगाने के बजाय छूट दे रखी है।देशवासियों के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है और आमजन कराह  रहा है।देश का नौजवान बेरोजगारी से जूझ रहा है भत्तों में कटौती व खत्म होती नौकरियां ,आसमान छूती महंगाई से देश के अधिकांश लोग संकट का सामना कर रहे हैं।प्रदर्शन में जिला महिला अध्यक्ष सीमा खान, सैयद अल्तमश हुसैन, केपी सेन राजेश गुप्ता, राघवेंद्र श्रीवास्तव अखिलेश, अनुरागी इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - कानपुर सेंट्रल स्टेशन से जाली नियुक्ति पत्रों के साथ 16 फर्जी टीटीई​ गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1