कमिश्नर व आईजी चित्रकूट, मंडल पहुंचे ऑक्सीजन प्लांट,कहा 300 सिलेंडर मंगायें

आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा के आयुक्त दिनेश कुमार सिंह एवं आईजी के..

कमिश्नर व आईजी चित्रकूट, मंडल पहुंचे ऑक्सीजन प्लांट,कहा 300 सिलेंडर मंगायें
कमिश्नर व आईजी

आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा के आयुक्त दिनेश कुमार सिंह एवं आईजी के। सत्यनारायण ने जिला प्रशासन के साथ संयुक्त रूप से राजकीय मेडिकल कॉलेज बांदा में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया, इसके पश्चात ऑक्सीजन आपूर्ति की समीक्षा की। 

समीक्षा के दौरान प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज बांदा मुकेश यादव को निर्देशित किया गया कि भरुआ सुमेरपुर से प्रतिदिन की खपत 300 ऑक्सीजन सिलेंडर की है परंतु 250 ही सिलेंडर की आपूर्ति हो रही है। उन्होंने कहा कि 300 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की जाए, यदि वाहन की अव्यवस्था हो तो शीघ्र वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी की जाए जिससे ऑक्सीजन की कोई कमी न होने पाए।

यह भी पढ़ें - रिफिलिंग के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर फटा, दो लोगों की मौत

आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा ने कहा कि कोविड से संक्रमित जो लोग हैं उनके परिजनों की अलग से बैठने की व्यवस्था की जाए जिससे किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था न होने पाए।

जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह के द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज बांदा में मैन पावर की समस्या को लेकर 17 वार्ड बॉय 22 स्वीपर तथा दो लैब टेक्नीशियन एवं दो अन्य कर्मियों की आउटसोर्सिंग भर्ती की अनुमति प्रदान की,  शीघ्र भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। समीक्षा में उपस्थित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुधीर कुमार, प्रोजेक्ट मैनेजर सहित डॉक्टर्स की टीम उपस्थित रही।

यह भी पढ़ें - बांदा में 1500 टीमों ने शुरू किया लक्षणयुक्त व्यक्तियों की निगरानी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0