चित्रकूट : कमिश्नर ने निरीक्षण कर बेड बढ़ाने का दिया निर्देश

चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर व बांधी गांव तथा ब्लाक रामनगर..

चित्रकूट : कमिश्नर ने निरीक्षण कर बेड बढ़ाने का दिया निर्देश
चित्रकूट कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह

चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर व बांधी गांव तथा ब्लाक रामनगर व कोरोना अस्पताल खोह का निरीक्षण कर रामनगर पीएचसी में 30 की जगह पचास बेड किये जाने का निर्देश दिया। 

रविवार को कमिश्नर ने निरीक्षण में कहा कि पचास बेड बढ़ाकर ऑक्सीजनयुक्त किया जाये। खोह में बीस बेड भरे हुए मिले, वहां ऑक्सीजन प्लांट लगाने का निर्देश दिया। कोविड टेस्टिंग टीम ने बताया कि 27 लोगों की आरटीपीसीआर जांच की गई है। कोई पॉजिटिव नहीं मिला।

यह भी पढ़ें - कोरोना से बचाव के लिए पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रों में शुरू की पहल

रामनगर अस्पताल में हुई बैठक में खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि न्याय पंचायत में लगे सेक्टर मजिस्ट्रेट के पास गाडी है तो उन वाहनों पर अन्य बजट से लाउडस्पीकर लगवाया जाये। निगरानी समितियों को सक्रिय कर ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण करायें। आशा के पास आक्सीमीटर व दवा के पांच पैकेट होने चाहिए। 

कमिश्नर ने रौली कल्याणपुर में कोरोना की बैठक कर कर्मचारियों से कहा कि वैक्सीनेशन कार्य तेजी से कराया जाये। सेक्टर मजिस्ट्रेट  गांव-गांव जाकर निरीक्षण करें कि दवा सही ढंग से बांटी जा रही है या नहीं। प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लें।

इस मौके पर जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, सीएमओ डॉ विनोद यादव, मऊ एसडीएम नवदीप शुक्ला, बीडीओ रामनगर धनंजय सिंह, डीपीआरओ राजबहादुर, डीडीओ आरके त्रिपाठी व एसडीएम सदर रामप्रकाश मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - फरियादियों को थाना कोतवाली जानें की जरूरत नही, घर बैठे करे शिकायत

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1