चित्रकूट : पीएमजेएसवाई के एई के उपस्थित न होने पर एक दिन का काटा वेतन

डीएम अभिषेक आनंद की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग के निर्माण कार्य सहित गड्ढामुक्त...

चित्रकूट : पीएमजेएसवाई के एई के उपस्थित न होने पर एक दिन का काटा वेतन

खराब सड़कें 15 दिन में कराएं दुरुस्त : डीएम

चित्रकूट। डीएम अभिषेक आनंद की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग के निर्माण कार्य सहित गड्ढामुक्त के संबंध में बैठक कलेक्टर सभागार में संपन्न हुई। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : नीति आयोग के ब्लाक डेवलपमेंट प्लान के तहत चिंतर शिविर का हुआ आयोजन

डीएम ने एनएच बांदा के अधिकारी से कहा कि खोह से नो एंट्री तक रोड खराब है। पूरी सड़क 15 दिन में सही कराएं। उन्होंने कहा कि आरओबी रुका है तो रुके, लेकिन अन्य कार्य किए जाएं। कार्यशैली में सुधार लाएं। ठेकेदार के भरोसे न रहें। स्वयं जाकर देखें। उन्होंने मंदाकिनी नदी से बेडीपुलिया तक हो रहे नाले के निर्माण में कहा कि लोकल लोगों से समन्वय बनाकर कुछ जगहों पर रैंप व इंटरलॉकिंग बनवाएं। कहा कि कार्यों में सफाई नहीं आ रही है। नाली में सरिया की क्वालिटी व मटेरियल सही से लगाए। कपसेठी क्षेत्र अच्छी तरह से बनवाएं। नेशनल हाईवे प्रयागराज के संबंध में उन्होंने कहा कि पहाड़ी की स्थिति खराब है। इस ट्रैफिक रुक जाती है। उसे ठीक कराएं। राजापुर में बहुत गढ्ढे है। 15 दिन के अंदर कार्य पूर्ण हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अनावश्यक नाले अलग से न बनाएं। इससे धनराशि खर्च होती है और शासन की छवि पर असर पड़ता है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो कमियां है उसे पूरा कराएं। कहां की राजापुर का नाला जल्द पूरा कराएं। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : भगवान श्रीकृष्ण की पालकी लेकर मां मंदाकिनी में कराया नौका जल विहार

उन्होंने कहा कि यमुना पुल से लेकर ट्रैफिक चौराहा तक सभी गड्ढामुक्त होने चाहिए। पहाड़ी नाले का इस्टीमेंट भेजें। लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के मुख्य सड़क व गांव की सड़कों के बारे में जानकारी की। कहा कि बेडीपुलिया से लेकर सूरजकुंड की जो सड़क है उसे भी ठीक कराएं। विलेज रोड के संबंध में उन्होंने कहा कि सभी रोडो को चिन्हित कर बनवाएं। पीएम जेएसवाई के एई विनोद कटिहार के उपस्थित न होने पर उन्होंने एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिए। उन्होंने मंडी परिषद, जिला पंचायत, नगर पालिका की सड़कों को शीघ्र दुरुस्त कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। कहा कि सड़कों पर एक भी गड्ढा नहीं दिखना चाहिए। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता प्रातिय खंड सत्येंद्र नाथ, अधिशासी अभियंता सीडी-1 कृष्ण कुमार, एनएच प्रयागराज के विजय सिंह सहित संबंधित अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0