चित्रकूट : इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

तीन दिन पहले गौशाला में प्रधान के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में प्रधानों...

चित्रकूट : इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

हमले के बाद प्रधान लामबंद, एसपी को सौंपा ज्ञापन

चित्रकूट।
तीन दिन पहले गौशाला में प्रधान के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में प्रधानों ने लामबंद दिखाई है। हमलावरों की गिरफ्तारी के साथ ही सख्त कार्रवाई व घटनाओं को रोकने के लिए एसपी को ज्ञापन देकर मांग की गई। कहा कि अगर हमलावरों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो प्रधान आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

यह भी पढ़े : हमीरपुर : बुन्देलखंड में गाजर घास से अस्थमा बीमारी ने दी दस्तक

कर्वी विकासखंड के इटखरी प्रधान सुरेश कुमार व उसके जितेन्द्र को तीन दिन पहले आधा दर्जन दबंगों ने लाठियों से पीटकर धारदार हथियार से घायल कर दिया था। दोनों की हालत गंभीर होने पर प्रयागराज में इलाज चल रहा है। इधर थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिस पर प्रधान संघ पदाधिकारियों ने नाराजगी कर डीएम व एसपी के संज्ञान में मामला लाया था। इसके बाद थाना पुलिस ने कई गंभीर धाराएं बढ़ाई। सोमवार को इसी मामले में अखिल भारतीय प्रधान संगठन जिला इकाई की बैठक ब्लाक सभागार में जिलाध्यक्ष सुनील शुक्ल की अगुवाई में हुई। जिसमें सर्वसम्मति से तय हुआ कि इस मामले को लेकर प्रधान चुप रहने वाले नहीं है। क्योंकि हमलावरों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो इस तरह आए दिन घटनाएं होंगी। प्रधान गांवों में इन अराजक तत्वों की वजह से काम भी नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़े : चित्रकूट व बेतवा एक्सप्रेस का स्टापेज अब हमीरपुर में भी होगा, यत्रियों में खुशी

बैठक के बाद प्रधानों ने एसपी से मुलाकात कर तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा और घटना की पूरी जानकारी दी। कहा कि नामजद आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर पीड़ित प्रधान को सुरक्षा प्रदान की जाए। सभी आरोपितों पर गुंडा एक्ट लगाया जाए। एसपी ने भरोसा दिया कि इस मामले में पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करेगी। जांच के दौरान कई गंभीर धाराएं बढ़ाई गई है। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए गांव में पुलिस टीम को लगाया गया है। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष विष्णुकांत पांडेय, सोना अभिलाष पटेल, प्रभा देवी, शंखा सिंह, संतोष कुमार, चंदन सिंह, शिव कुमार, विद्यासागर यादव, विजय सिंह, बृजेश गर्ग, सुग्रीव सिंह, अरुण सिंह, विपिन मिश्र, विक्की सिंह आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0