चित्रकूट : स्वच्छता ही सेवा अभियान बना जन आंदोलन

देश वर्तमान में स्वच्छता ही सेवा अभियान के साथ स्वच्छता पखवाड़ा...

चित्रकूट : स्वच्छता ही सेवा अभियान बना जन आंदोलन

सांसद, आयुक्त, डीएम, सीडीओ सहित जनप्रतिनिधियों ने किया श्रमदान 

चित्रकूट। देश वर्तमान में स्वच्छता ही सेवा अभियान के साथ स्वच्छता पखवाड़ा मना रहा है। जिसकी थीम कचरा मुक्त भारत है। सामूहिक रूप से एकता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता के आह्वान से प्रेरित होकर रविवार को सांसद आरके सिंह पटेल, मंडलायुक्त बालकृष्ण त्रिपाठी, डीएम अभिषेक आनंद, सीडीओ अमृतपाल कौर, भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता आदि ने ग्राम पंचायत शिवरामपुर व रामघाट में सफाई अभियान में भाग लिया।

यह भी पढ़े : मप्र : प्रधानमंत्री आज राष्ट्र को समर्पित करेंगे अटल बिहारी वाजपेयी दिव्यांग खेल परिसर

गौरतलब हो कि जनपद के तहसील, ब्लाक, ग्राम पंचायत में जनप्रतिनिधि, विभागाध्यक्ष व कर्मचारियों ने अभियान में भागीदारी की। इसी क्रम में सांसद ने कहा कि गली, पड़ोस, पार्क, नदी, झील सहित अन्य सार्वजनिक स्थान पर भी स्वच्छता अभियान में शामिल होकर जन आंदोलन को सफल बनाएं।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : लापता महिला का रेलवे लाइन पर मिला शव

मंडलायुक्त ने शिवरामपुर रेलवे स्टेशन के पास सफाई अभियान के दौरान स्टेशन मास्टर से कहा कि आसपास की सफाई बनाए रखें। स्टेशन अच्छा दिखाई देना चाहिए। इस पर विशेष ध्यान दें। डीएम ने कहा कि आसपास गली मोहल्लों को साफ रखें। इस तरह का बदलाव लाने के लिए दृढ़शक्ति की जरूरत है। सांसद ने जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान शिवरामपुर सभी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, छात्र-छात्राओं को स्वच्छता ही सेवा की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष ने प्रदान की अत्याधुनिक व्हीलचेयर, ट्राई साइकिल

इस अवसर पर जिला पंचायत राज अधिकारी कुमार अमरेंद्र, खंड विकास अधिकारी आस्था पांडेय, राजकुमार त्रिपाठी, श्रवण पटेल, शिवाकान्त, ग्राम प्रधान प्रमोद जायसवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : वाह रे मंत्री जी! बस इतनी सी गलती पर महिला की नौकरी ले ली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0