चित्रकूट : लापता महिला का रेलवे लाइन पर मिला शव

घर से गायब महिला का शव शुक्रवार की देर रात सदर कोतवाली क्षेत्र के रेंहुटिया रेलवे लाइन...

चित्रकूट : लापता महिला का रेलवे लाइन पर मिला शव

मृतका के परिजनों ने पति व महिला मित्र पर हत्या का आरोप लगा राजमार्ग पर किया प्रदर्शन

सीओ के आश्वासन पर खुला जाम, मामला दर्ज

चित्रकूट। घर से गायब महिला का शव शुक्रवार की देर रात सदर कोतवाली क्षेत्र के रेंहुटिया रेलवे लाइन के पास संदिग्ध अवस्था में मिला। मृतका के मायका पक्ष ने पति व उसके एक अन्य महिला मित्र पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाकर शनिवार की दोपहर को झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। एक घंटे तक लगे जाम के दौरान सीओ सिटी, कोतवाल व पुलिस बल पहुंचा। परिजनों की मांग पर आरोपियों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद जाम खुल सका।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष ने प्रदान की अत्याधुनिक व्हीलचेयर, ट्राई साइकिल

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के इटरौर भीषमपुर निवासी रिंकू सिंह ने बताया कि बहन का विवाह दस साल पूर्व लौढिया खुर्द निवासी सोनू पटेल के साथ किया था। उसके दो पुत्र अनिरूद्ध व छोटू हैं। आरोप लगाया कि बहन ने कई बार फोन कर बताया कि पति सोनू के किसी अन्य महिला से प्रेम संबध हैं और सारी कमाई घर में न देकर उस युवती को ही देता है। इसे लेकर कई बार विवाद मारपीट तक हुई। बताया कि गुरुवार को सोनू अपने छोटे पुत्र छोटू को लेकर इटरौर आया और बताया कि उसकी पत्नी मनोरमा कहीं चली गई है। उसकी खोजबीन जारी है। शुक्रवार को रेेंहुटिया रेलवे लाइन के पास महिला का शव मिलने की जानकारी पर परिजन खोजबीन करते पहुंचे तो कपड़े व अन्य सामग्री से उसकी पहचान की। 

यह भी पढ़े : हमीरपुर में छात्र की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल

परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पति ने ही उसकी हत्या कर रेल पटरी किनारे फेंका है और खुद गायब हो गया है। शनिवार को जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद जब परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव ले जा रहे थे तभी अचानक आक्रोशित परिजनों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। बताया कि कोतवाली में कई घंटे खडे रहने के बाद भी आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जाम लगने के बाद बांदा व प्रयागराज की ओर जाने वाले वाहनों की दोनों ओर लंबी लाइन लग गई। कई स्कूल वाहन भी जाम में फंसे रहे। सीओ हर्ष पांडेय, कोतवाल अजीत पांडेय व अन्य हमराही पहुंचे और परिजनों को समझाकर जाम खत्म कराया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी पति व महिला मित्र के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की विवेचना भी शुरु हो गई है। जल्द ही दोनों को पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े : वाह रे मंत्री जी! बस इतनी सी गलती पर महिला की नौकरी ले ली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0