अध्यक्ष ने नाला निर्माण के लिए किया भूमि पूजन

नगर पालिका परिषद अंतर्गत विस्तारित क्षेत्र शास्त्री नगर वार्ड नंबर 21 में जल भराव की समस्या का निदान करने...

अध्यक्ष ने नाला निर्माण के लिए किया भूमि पूजन

चित्रकूट। नगर पालिका परिषद अंतर्गत विस्तारित क्षेत्र शास्त्री नगर वार्ड नंबर 21 में जल भराव की समस्या का निदान करने के लिए पालिका द्वारा 15वें वित्त आयोग से 25 लाख की लागत से नाला का निर्माण किया जाएगा। अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता और सभासद शंकर यादव ने मौनी अमावस्या के दिन शुक्रवार को राजपूत स्कूल के पास भूमि पूजन किया। अध्यक्ष ने फावड़ा से खुदाई कर नाला निर्माण कार्य शुरू कराया।

यह भी पढ़े : निःशुल्क होम्योपैथी शिविर में 365 रोगियों को मिला लाभ

कहा कि प्रदेश सरकार की मंशानुरूप नगर विकास विभाग की ओर से जल भराव की समस्या का समाधान करने के उद्देश्य से विस्तारित क्षेत्र शोभा सिंह का पुरवा में 15वें वित्त आयोग के अंतर्गत धनराशि प्रदान की गई है। यह नाला शंकर दयाल राजपूत के घर से ननकउना के घर तक 250 मीटर बनेगा। कहा कि शोभा सिंह का पुरवा में नाली, सड़क, बिजली की समस्या गंभीर है। पहले यह क्षेत्र ग्रामीण क्षेत्र में था। अब नगर पालिका क्षेत्र में शामिल हुआ है। धीरे-धीरे सभी समस्याओं का निदान किया जाएगा। इस मौके पर मोहल्ले के रघुनंदन सिंह ने अध्यक्ष, सभासद, ईओ, आरआई का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

यह भी पढ़े : श्रद्धालुओ ने मंदाकिनी में डुबकी लगा कामदगिरि की लगाई परिक्रमा

भूमि पूजन कार्यक्रम में अधिशासी अधिकारी  लाल जी यादव, अवर अभियंता संतोष सिंह राठौर, कर निरीक्षक  राहुल पांडेय, पूर्व बैंक अधिकारी ईश्वरी प्रसाद राजपूत, जागेश्वर प्रसाद राजपूत, लवकुश प्रसाद, सत्या यादव आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : 10 परीक्षा केन्द्रों में 4486 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0