चेयरमैन ने नगरीय समाधान दिवस में सुनी समस्याएं

नगर पालिका परिषद में मंगलवार को नगरीय समाधान दिवस का आयोजन हुआ

चेयरमैन ने नगरीय समाधान दिवस में सुनी समस्याएं

चित्रकूट। नगर पालिका परिषद में मंगलवार को नगरीय समाधान दिवस का आयोजन हुआ। चेयरमैन नरेंद्र गुप्ता ने सभी अधिकारी व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि जन समस्या का समाधान प्राथमिकता से कराएं। हर वार्ड में बिजली व स्वच्छता पर विशेष ध्यान रहे।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : महिला ने फांसी लगा खत्म की जीवनलीला

समाधान दिवस में सबसे ज्यादा समस्याएं बिजली और आवास की आई। 25 लोगों के पीएम आवास के फार्म भराए गए हैं। इसके अलावा प्रकाश व्यवस्था, नाली सफाई, सड़क निर्माण, जल निकास, विद्युतीकरण की समस्याओं का निराकरण करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि जन समस्याओं का समाधान करना शासन की प्राथमिकता में है। शासन की मंशानुरूप नगर पालिका विकास कार्य तो करा ही रही है जन समस्याओं का निराकरण भी करने का प्रयास किया जा रहा है। अधिशासी अधिकारी लालजी यादव ने बताया कि नगर पालिका कर्वी ही एक ऐसी निकाय है जहां पर नगरीय समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है। नगरवासियों की पानी, बिजली, सड़क, प्रकाश व्यवस्था, प्रधानमंत्री आवास, पेयजल आदि विभिन्न प्रकार की समस्याओं को लेकर लोग आते हैं और उनका तुरंत निराकरण मौके पर ही करा दिया जाता है।

यह भी पढ़े : डीएम ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

इस मौके पर एसडीओ विद्युत अनिल कुमार, समाज कल्याण विभाग के श्यामबाबू, डीएसओ कार्यालय के जितेंद्र सिंह कुशवाहा, डूडा, जल संस्थान के जेई सहित सभासद शंकर यादव, अरूण तिवारी, अनुज निगम, पवन बद्री, विनीत पयासी, शैलेंद्र सोनी आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0