विधायक के पति को 8 टीमें ढूढ रही है, इनाम की राशि 50,000 हजार हुई

दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बसपा पार्टी से विधायक रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह परिहार की गिरफ्तारी के लिए..

विधायक के पति को 8 टीमें ढूढ रही है, इनाम की राशि 50,000 हजार हुई

दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बसपा पार्टी से विधायक रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह परिहार की गिरफ्तारी के लिए दमोह पुलिस की 8 टीमें कई जिलों में खाक छान रही है। गिरफ्तारी के लिए अब उसके इनाम की राशि 30,000 से बढ़ाकर 50,000 हजार रुपये कर दी है।

एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 8 टीमें जिले से बाहर जबलपुर, छतरपुर, सागर, पन्ना, टीकमगढ़, नरसिंहपुर, भोपाल आदि जिलों में तलाश के लिए रवाना हुई हैं। अभी तक आरोपित की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें - विधायक रामबाई सिंह की बेटी को थाने नहीं ले जा पायी पुलिस

इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपित गोविंद सिंह का भांजा अनुज सिंह राजपूत 36 साल निवासी गैरतगंज जिला रायसेन ने भी आरोपित गोविंद सिंह की मदद की और उसके संपर्क में रहा, इसलिए पुलिस ने गुरुवार को हटा थाना में उसके खिलाफ धारा 212, 216 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपित गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए दमोह पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं। इसके अलावा एसटीएफ की कई टीमें आरोपित की तलाश में जुटी हैं। साइबर सेल की मदद से लगातार गोविंद सिंह के मोबाइल नंबर की ट्रैकिंग की जा रही है और उससे संपर्क करने वाले उसके स्वजनों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  अभिषेक बच्चन स्टार्र 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ लांच, ट्रेलर आते ही लोगो ने दिया कुछ ऐसा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
1
sad
0
wow
0