एडीएम की कार से टकराई बाइक, युवक की मौत महिला घायल

महोबा में शाम कमिश्नर के साथ अन्य अधिकारी वाहनों से जैतपुर ब्लाक की ओर जा रहे थे। तभी झांसी-मीरजापुर हाईवे पर..

एडीएम की कार से टकराई बाइक, युवक की मौत महिला घायल
फाइल फोटो

महोबा में शाम कमिश्नर के साथ अन्य अधिकारी वाहनों से जैतपुर ब्लाक की ओर जा रहे थे। तभी झांसी-मीरजापुर हाईवे पर सूपा तिराहे के आगे पवा तिराहे के पास एडीएम (नमामि गंगे) के वाहन से बाइक सवार को टक्कर लग गई। बाद में एसडीएम सदर के वाहन से घायल युवक व महिला को महोबा जिला अस्पताल लाया गया। यहां युवक की मौत हो गई। युवक की मौसी गंभीर रूप से घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ें - बुंदेली कलाकारों का लखनऊ में सम्मान, बढ़ा जिले का मान

गौरतलब है कि मप्र के जनपद छतरपुर के कस्बा महाराजपुर मोहल्ला खदिया निवासी 30 वर्षीय जीतेंद्र अहिरवार पुत्र गयादीन अहिरवार मंगलवार की शाम को बाइक से अपनी मौसी मुख्यालय के ग्राम सूपा निवासी 37 वर्षीय कुसुम को लेकर सूपा आ रहा था। तभी हाईवे से सूपा तिराहे के पास एक सरकारी वाहन की गाड़ी से बाइक में टक्कर लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कमिश्नर का काफिला जैतपुर की ओर से जा रहा था। 

उसे में पीछे चल रही एडीएम (नमामि गंगे) जुबैर वेग की वाहन से टक्कर हुई और युवक तथा महिला दोनों सड़क किनारे गिर पड़े। युवक व उसकी मौसी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सदर एसडीएम जितेंद्र कुमार अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर डा. यतींद्र पुरवार ने जीतेंद्र को मृत घोषित कर दिया और कुसुम का इलाज चल रहा है। दिवंगत के चचेरे भाई परशुराम ने बताया कि सूपा तिराहे के पास कमिश्नर का काफिला जा रहा था। जिसमें तमाम अधिकारियों की गाड़ी जा रही थी। 

यह भी पढ़ें - नई शिक्षा नीति 2020 पर वीरभूमि महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेमिनार का हुआ शुभारंभ

उसी में एडीएम (नमामि गंगे) की गाड़ी ने जीतेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे जीतेंद्र की मौत हो गई और कुसुम गंभीर रूप से घायल है। दिवंगत के चार बच्चे हैं, सात वर्षीय मानसी, पांच वर्षीय देव, चार वर्षीय नैनशी और दो वर्षीय ऋषभ, पत्नी माया का रो रोकर बुरा हाल है। मामले में एडीएम (नमामि गंगे) जुबैर वेग से फोन से संपर्क किया गया लेकिन काल रिसीव नहीं हुई।

सदर एसडीएम जितेंद्र कुमार ने कहाकि वह घायल को अपने वाहन से लेकर जिला अस्पताल लाए थे, यहां युवक की मौत हो गई। बताया कि युवक के स्वजन का कहना था कि एडीएम नमामि गंगे के वाहन से टक्कर लगी थी। सदर कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने कहा कि मृतक युवक के स्वजन का कहना है कि एडीएम नमामि गंगे के वाहन से टक्कर लगी थी। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें - सामाजिक तानों से आहत 15 बर्षीय नाबालिग ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
2