पुलिस को बडी कामयाबीः 20 लाख कीमत के स्मैक के साथ इस तस्कर को दबोचा

अवैध स्मैक की तस्करी कर बांदा में बेचने वाले एक तस्कर को जिले की थाना मटौंध पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 लाख रुपए...

पुलिस को बडी कामयाबीः 20 लाख कीमत के स्मैक के साथ इस तस्कर को दबोचा

बांदा,

अवैध स्मैक की तस्करी कर बांदा में बेचने वाले एक तस्कर को जिले की थाना मटौंध पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 लाख रुपए कीमत का अवैध स्मैक बरामद किया है। पकड़ा गया व्यक्ति फर्रुखाबाद से स्मैक लाकर बांदा में बेचता था। जिसे मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ बाईपास के तिराहे से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें-केन नदी में बह रही बकरी और वृद्ध को गोताखोरों ने दो किलोमीटर दूर पीछा कर बचाया

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि थाना मटौन्ध व एसओजी पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति भूरागढ़ बाइपास के पास एक बैग में अवैध स्मैक लिए हुए हैं तथा उसकी बिक्री करने जा रहा हैं। इस सूचना पर तत्काल थाना मटौन्ध व एसओजी की सयुंक्त पुलिस टीम द्वारा मौके पर घेराबन्दी कर चुनुवाद निषाद पुत्र बुधुवा निषाद निवासी रमपुरवा थाना बबेरु जनपद बाँदा को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के कब्जे से लगभग 20 लाख रुपये के 200 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुआ है। अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि वह जनपद फर्रुखाबाद से अवैध स्मैक लाकर बांदा में इसकी बिक्री करने जा रहा था। 

यह भी पढ़ें- केन नदी उफनाई, खतरे का निशान पार किया, नदी किनारे गांवों में अलर्ट

पुलिस अधीक्षक में यह भी बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है। जहां से यह व्यक्ति स्मैक लाया था और जिन्हें बेचने जा रहा था। सभी को पकड़ कर मामले की तह तक जाएंगे। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी और अभियुक्त को पकड़ने वाली पुलिस टीम को मेरे द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से चित्रकूट पहुंचे दो हिंदू परिवारों को कड़ी सुरक्षा में पंचायत भवन में रखा गया, जांच जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0