फर्जी दस्तावेज के साथ भारत में रह रहे बांग्लादेशी को मिली चार साल की सजा

फर्जी दस्तावेज के साथ भारत में रह रहे बांग्लादेशी नागरिक लीटन विश्वास के ऊपर लगे हुए सभी आरोप सिद्ध हो गए हैं। शुक्रवार को विशेष मुख्य..

फर्जी दस्तावेज के साथ भारत में रह रहे बांग्लादेशी को मिली चार साल की सजा

फर्जी दस्तावेज के साथ भारत में रह रहे बांग्लादेशी नागरिक लीटन विश्वास के ऊपर लगे हुए सभी आरोप सिद्ध हो गए हैं। शुक्रवार को विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने चार साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

उप्र एटीएस ने मई 2019 में फर्जी दस्तावेज बनवाने और जाली पासपोर्ट रखने के आरोप में छह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया था। ये अभियुक्त फर्जी दस्तावेज बनवाकर अवैध रुप से भारत में रह रहे थे।

यह भी पढ़ें - कानपुर में सर्राफा दुकानदार पिता-पुत्र को गोली मार बदमाशों ने लूटा बैग

एटीएस की सघन पैरवी के कारण पांच अभियुक्त हबीबुर्रहमान, कमलालुद्दीन, काबिल, जाकिर और ताईजुल ने न्यायालय के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार कर लिया था। इस पर न्यायलय ने पांच अभियुक्तों को 14 विदेशी अधिनियम में दोषी मानते हुए सभी को चार-चार साल की सजा सुनाई थी। साथ ही पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया था।

वहीं, छठे अभियुक्त लीटन विश्वास को दोषी मानते हुए न्यायलाय ने शुक्रवार को चार साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा पांच हजार रुपये का जुर्मा लगाया है।

यह भी पढ़ें - व्हाट्सएप पर हिन्दू देवियों की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले को बांदा पुलिस ने खोज निकाला

यह भी पढ़ें - बाँदा : इंसानियत को शर्मसार करने वाली बांदा की यह घटनाएं

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1