बांदाः बबूल के पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, हत्या की आशंका

घर से गायब हुए युवक युवती का शव रविवार को सवेरे पेड़ पर लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया। घटना जनपद...

बांदाः बबूल के पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, हत्या की आशंका


घर से गायब हुए युवक युवती का शव रविवार को सवेरे पेड़ पर लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया। घटना जनपद बांदा में अतर्रा थाना अंतर्गत अतर्रा ग्रामीण की है। जिस तरह से शव पेड़ पर  लटके हुए हैं। उसे देखने के बाद लोग मामले को आत्महत्या के बजाय हत्या से जोड़ रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड बनेगा वाइल्ड लाइफ टूरिज्म का हब, चित्रकूट में टाइगर रिज़र्व, झांसी में एनिमल सफारी


अतर्रा थाना क्षेत्र के सुंदरिया पुरवा अंश अतर्रा ग्रामीण निवासी सुनील समदरिया (22) पुत्र कमलेश कुमार और चिमनी पुरवा मजरा अतर्रा ग्रामीण निवासी देशराज की 17 वर्षीय पुत्री आराध्या देवी शनिवार को घर से गायब हो गए थे। दोनों का शव रविवार को सवेरे लोधन पुरवा में नहर के किनारे बबूल के पेड़ पर लटके हुए मिले। शवों को देख कर घटना की जानकारी परिजनों को दी गई।

यह भी पढ़ें -इस शहर में गौ माताओं का हाईटेक घर, जहां हर सुख सुविधा का इंतजाम


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नहर के दूसरी तरफ बबूल के पेड़ पर शव लटके हुए हैं। लोगों का मानना है कि एक साथ दोनों आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। लोगों का यह भी कहना है कि काफी अर्से से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों द्वारा दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के बाद उनकी हत्या की गई है और इसके बाद शवों को पेड़ पर लटका दिया गया है। मामला ऑनर किलिंग का माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें किसान का शव बोरवेल से निकालने को एसडीआरएफ ने शुरू किया रेस्क्यू, बना रहें है सुरंग

वही इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि शनिवार की रात युवक व युवती घर से निकले थे। जिनका शव आज पेड़ पर लटका हुआ मिला है। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला है। पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा, साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग भी होगी, साक्ष्य संकलन के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था। हमें इस मामले में तहरीर भी प्राप्त हो गई है जिसके आधार पर जांच की जा रही है। जो भी मामला होगा जांच के बाद सामने आएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0