बांदा : 5 माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, भूसे के ढेर में मिली सिर कटी लाश

जनपद बांदा में 17 वर्षीय एक किशोरी की सिर कटी लाश भूसे के ढेर में मिली है। इसी लड़की ने कुछ दिनों पहले चित्रकूट जनपद के..

बांदा : 5 माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, भूसे के ढेर में मिली सिर कटी लाश
फाइल फोटो

जनपद बांदा में 17 वर्षीय एक किशोरी की सिर कटी लाश भूसे के ढेर में मिली है। इसी लड़की ने कुछ दिनों पहले चित्रकूट जनपद के एक युवक से कोर्ट मैरिज की थी। इस वजह से इस मामले को ऑनर किलिंग माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना गिरवां थाना क्षेत्र के ऐला गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव के एक घर में घर से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - मप्र के शातिर बदमाश की झांसी में पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, दूसरा फरार

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो भूसे के ढेर में 17 वर्षीय किशोरी का शव मिला, लाश का सिर कटा हुआ था। यह देख कर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पिता ने भी बेटी की लाश को देखकर प्रेमी पर ही हत्या की आशंका व्यक्त की है। पिता के मुताबिक उसने पड़ोसी जनपद के एक युवक से 5 माह पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी और उसी के साथ रह रही थी। काफी खोजबीन के बाद पता लगने पर मैं बेटी को अपने साथ 17 अप्रैल को गांव लाया था, उसके साथ उसका प्रेमी भी आया था। ग्रामीणों के मुताबिक 25 अप्रैल तक किशोरी और उसके प्रेमी को साथ देखा गया था लेकिन इसके बाद उनका कहीं कोई पता नहीं चला। 

इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में गिरवा थानाध्यक्ष का कहना है कि मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने जांच पड़ताल की है। साथ ही मृतका के घरवालों से भी पूछताछ की गई है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा। बताते चलें कि 10 दिन पहले नरैनी थाना क्षेत्र में इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया था। जांच के बाद पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को  हत्या का दोषी मानते हुए दोनों की गिरफ्तारी की है, यह जिले की दूसरी घटना है।

यह भी पढ़ें - मतगणना स्थल के बाहर हंगामा व बलवा करने वाले इतने सपाई और गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2