बांदा प्रेस क्लब ने अपने सदस्यों की सूची कमिश्नर व डीएम को सौंपी

जनपद बांदा में इस समय पत्रकारिता में गैर पत्रकारों की घुसपैठ को रोकने के उद्देश्य से बांदा प्रेस क्लब ने आज शुक्रवार...

बांदा प्रेस क्लब ने अपने सदस्यों की सूची कमिश्नर व डीएम को सौंपी

जनपद बांदा में इस समय पत्रकारिता में गैर पत्रकारों की घुसपैठ को रोकने के उद्देश्य से बांदा प्रेस क्लब ने आज शुक्रवार को चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर आरपी सिंह और जिलाधिकारी श्रीमती दीपा रंजन से मुलाकात करके उन्हें अपने पदाधिकारियों एवं सदस्यों की सूची सौंप दी।

यह भी पढ़ें - नगरीय निकाय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार, नामांकन दाखिल करने से पहले जान लें निर्वाचन आयोग की ये शर्तें

Banda Press Club dm office

प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा ने बताया कि जनपद में इन दिनों बड़ी संख्या में गैर पत्रकार घुसपैठ बनाकर प्रशासनिक अधिकारियों को गुमराह करते हैं और अनेक स्थानों पर पत्रकारिता की धौंस दिखाकर नाजायज वसूली करते हैं। ऐसे पत्रकारों को चिन्हित करने का काम प्रशासन का है। लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों की चुप्पी से गैर पत्रकारों के हौसले बुलंद हैं। पिछले दिनों प्रेस क्लब की बैठक में तय किया गया था कि गैर पत्रकारों को रोकने के लिए जरूरी है कि प्रेस क्लब अपने पदाधिकारियों व सदस्यों की सूची पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपें।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस में विस्फोटक मिलने से यात्रियों में हडकम्प

इसी कड़ी में आज कमिश्नर और जिलाधिकारी को सूची सौंपी गई और इस सिलसिले में उनसे बातचीत भी की गई। जिलाधिकारी से मुलाकात के दौरान समाज सेविका शालिनी सिंह पटेल ने जिलाधिकारी को माता सावित्रीबाई फुले की तस्वीर भेंट की और उन्हें अंग वस्त्र से सम्मानित किया। इसी तरह प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल सिंह द्वारा जिलाधिकारी को अपनी समस्या से अवगत कराया गया। 

यह भी पढ़ें - उर्मिल बांध से नहरों में पानी छोडने की तैयारी, 20 गांवों के किसानों को होगा लाभ

कमिश्नर व जिलाधिकारी से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल में प्रेस क्लब के संरक्षक कमल सिंह, अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी, महासचिव सचिन चतुर्वेदी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल सिंह आवारा, हरिमोहन धुरिया उर्फ रोहित, श्रीश पांडे, सरोज त्रिपाठी, रामजी भाई, संजय मिश्रा, अरविंद कुमार श्रीवास्तव, राजेंद्र कुमार खत्री व अतर्रा तहसील अध्यक्ष प्रवीण द्विवेदी आदि मौजूद रहे। इनके अलावा शालिनी सिंह पटेल व संगीता सिंह तथा केके गुप्ता सहित अनेकों पत्रकार भी शामिल रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0