जनशिकायतों के निस्तारण में बांदा पुलिस को मिला प्रदेश में प्रथम स्थान 

आईजीआरएस में आई जन शिकायतों के निस्तारण में बांदा पुलिस ने प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। जिले ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए शत प्रतिशत अंक हासिल कर यह सम्मान ...

 जनशिकायतों के निस्तारण में बांदा पुलिस को मिला प्रदेश में प्रथम स्थान 

प्रदेश में समस्त थानों की रैकिंग में जनपद के 17 थानों को मिला प्रथम स्थान


आईजीआरएस में आई जन शिकायतों के निस्तारण में बांदा पुलिस ने प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। जिले ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए शत प्रतिशत अंक हासिल कर यह सम्मान पाया है। प्रदेश के समस्त थानों की रैकिंग में भी जनपद के 17 थानों को प्रथम स्थान मिला है।

यह भी पढ़े:कनवारा बाईपास के नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनशिकायतों के त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए की जा रही कार्यवाही के क्रम में पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक बांदा नोडल अधिकारी आईजीआरएस के पर्यवेक्षण में आनलाइन शिकायत पोर्टल समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) से प्राप्त शिकायतों को समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण तरीके से निस्तारण में जनपद बांदा पुलिस को माह सितम्बर-2023 की प्रदेश रैंकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़े:संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में, बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर, इसने पेशाब कर दी

आनलाइन जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों का मुख्यमंत्री कार्यालय से मूल्यांकन में प्रदेश के 75 जिलों में जनपद बांदा को शत प्रतिशत कार्यवाही के लिये प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। बांदा पुलिस द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल, जनसुनवाई, समाधान दिवस आदि पर प्राप्त शिकायतों का त्वरित एवं गुणवत्तापूर्वक निस्तारण किया गया। जनशिकायतों के निस्तारण में प्रदेश में थानों की रैंकिंग में जनपद के 17 थानों को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। इस परिणाम के लिए पुलिस अधीक्षक बांदा ने आईजीआरएस से जुड़े सभी कर्मियों को बधाई दी ।

यह भी पढ़े:पत्रकारों के उत्पीडन के खिलाफ खडी हुई कांग्रेस, कही ये बडी बात 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0