बाँदा पुलिस ने बैंक परिसर व आसपास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग की

पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन ने जनपद में अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा बैंकों और उसके आसपास के..

बाँदा पुलिस ने बैंक परिसर व आसपास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग की

बांदा, 

पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन ने जनपद में अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा बैंकों और उसके आसपास के क्षेत्रों से होने वाली लूट, छिनैती, चोरी तथा टप्पेबाजी जैसी घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए सोमवार का विशेष बैंक चेकिंग अभियान चलाया गया । अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक बांदा और अपर पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा शहर क्षेत्र की कई बैंक शाखाओं को चेक किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा स्टेट

यह भी पढ़ें - पुलिस प्रशासन और खनिज की संयुक्त टीम ने ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ चलाया अभियान, 171 ट्रक हुए सीज

बैंक शाखा अलीगंज, एचडीएफसी बैंक शाखा, एक्सिस बैंक शाखा सहित कई बैंकों को चेक किया गया । चेकिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा बैंकों में लगे सुरक्षा उपकरणों सीसीटीवी कैमरों, आपातकालीन अलार्म तथा अग्निशामक यंत्रों को चेक किया। कुछ एक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खराब पाये गये जिसके संबंध में बैंक अधिकारियों से वार्ता कर उन्हे ठीक करवाने के लिए कहा गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा बैंक अधिकारियों कर्मचारियों से वार्ता कर उन्हे बैंक का कार्य सुचारू रुप से चलाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक निर्देश दिये कि बैंक में आने वाले ग्राहकों के वाहन निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही खड़े हो, ताकि सड़क पर आने जाने वालों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। पुलिस अधीक्षक द्वारा बैंकों के आसपास टहल रहे संदिग्ध व्यक्तियों तथा संदिग्ध वाहनों की भी चेकिंग की गई और संबंधित पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि बैंक चेकिंग अभियान को अनवरत जारी रखा जाए। वही पुलिस अधीक्षक के निर्देश में समस्त क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में अभियान चलाकर बैंक चेकिंग की गई।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार के मंत्री को चूहे ने काटा, 3 घंटे अस्पताल में रहना पड़ा भर्ती

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2