बाँदा : नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पति ने गोली मारकर आत्महत्या की

जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत ग्राम निभौर में गुरुवार की दोपहर उस समय सनसनी फैल गई जब नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान..

बाँदा : नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पति ने गोली मारकर आत्महत्या की
फाइल फोटो

जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत ग्राम निभौर  में गुरुवार की दोपहर उस समय सनसनी फैल गई जब नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान नीलम देवी के पति ने अपने कमरे में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और तरह-तरह की चर्चा में मजबूर हो गए। बबेरू थाना क्षेत्र स्थित निभौर ग्राम पंचायत में अभी हाल में हुए चुनाव के दौरान नीलम देवी प्रधान निर्वाचित हुई हैं।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से छतरपुर जा रही बस महोबा के पास पलटी, दो दर्जन यात्री घायल

उनके पति रामकिशोर विश्वकर्मा 35 किसी गांव में पंचायत मित्र भी हैं आज दोपहर अचानक जब उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई तभी आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे जहां रामकिशोर शर्मा खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे और पास में तमंचा पड़ा था इसी तमंचे से कनपटी में लगाकर उसने गोली मारी है।

घटना के तुरंत बाद की मौत हो गई इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बबेरू से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मुझे इस घटना की जानकारी नहीं है। घटना कैसे हुई क्यों हुई है इस बारे में जांच के बाद ही बता पाऊंगा।  दुर्घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। आत्महत्या क्यों की गई है इस बारे में कोई कुछ भी बताने में असमर्थता व्यक्त कर रहा है।समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।

यह भी पढ़ें - शहर में पकड़े गए 8 नामी-गिरामी जुआऱी, लम्बे अर्से से चल रहा था नाल बंद जुआं

बबेरू के ग्राम निघौर में रहने वाले राम किशोर विश्वकर्मा (35) पंचायत मित्र थे। इनकी पत्नी नीलम ​देवी ने हाल ही में सम्पन्न त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रधान चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज की है। चुनाव में लगातार प्रचार के दौरान नवनिर्वाचित प्रधान के पंचायत मित्र पति ने गांव—गांव में घूम—घूमकर लोगों से जनसमर्थन मांगा था। पत्नी के प्रधान बनने के बाद से ही पंचायत मित्र पति की तबीयत खराब रहने लगी थी। 

इधर, बीते तीन दिनों से राम किशोर को बुखार आ रहा था। जिसके चलते आज वह बबेरू जाकर दवाई लेकर घर आए। घर आने के कुछ ही देर बाद उन्होंने अंदर कमरे खुद को तमंचे से कनपटी से सटाकर गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर परिवारीजन दौड़कर कमरे में पहुंचे तो फर्श पर रक्तरंजित शव पड़ा था। पति के इस कदम से पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई तो वहीं पूरे परिवार में चुनाव में जीत की खुशी भी मातम में बदल गई। घटना को लेकर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें - अब दो से 18 आयु वर्ग के लोगों पर कोरोना वैक्सीन के ट्रायल को मंजूरी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
3
funny
0
angry
0
sad
3
wow
1