गरीब महिला की फरियाद पर सख्त हुए बाँदा डीएम के तेवर, डॉक्टर पर गिरी गाज

जन सुनवाई के दौरान आज एक गरीब महिला जिला अधिकारी के पास पहुंची और बताया कि वह निसंतान गरीब है अस्पताल में..

गरीब महिला की फरियाद पर सख्त हुए बाँदा डीएम के तेवर, डॉक्टर पर गिरी गाज
बाँदा डीएम (banda dm)

जन सुनवाई के दौरान आज एक गरीब महिला जिला अधिकारी के पास पहुंची और बताया कि वह  निसंतान गरीब है अस्पताल में पति के इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बाहर से दवा मंगाई है। इस पर डीएम ने महिला को पहले अस्पताल पहुंचाया और उसके दवा के पैसे वापस दिलाये। साथ ही बाहर की दवा लिखने वाले डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश सीएमएस को दिये।

यह भी पढ़ें - जनपद बांदा में स्मार्टफोन पाकर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों चेहरे खुशी से खिल उठे 

गुरूवार को जनसुनवाई के दौरान जिलाधिकारी बांदा अनुराग पटेल के समक्ष श्रीमती दर्शनिया पत्नी राम औतार निवासी मवई बुजुर्ग, जिला बांदा उपस्थित हुई। उसने बताया गया कि उसका पति रामऔतार दो दिन से जिला अस्पताल बांदा में भर्ती है, जो टाईफाइड बुखार से पीड़ित है।

डाक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है। डाक्टरों द्वारा कुछ दवायें अस्पताल से दी गई है और कुछ दवायें बाहर से लिखा था। जिसे मैने 1300 रू. की दवाएं बाहर से मगवाई गई थी। साथ ही यह भी बताया कि वह एक गरीब महिला है, और बाल-बच्चे भी नहीं है।

जिलाधिकारी द्वारा तत्काल अपनी गाड़ी से उसको अस्पताल भेजा और जो दवाएं पैसो से मगवाई गई थी, उसके पैसे भी वापस दिलाये। इसके बाद जिलाधिकारी द्वारा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को तत्काल दूरभाष से निर्देशित किया गया कि सम्बन्धित डाक्टर से महिला को पैसा दिलाये तथा सम्बन्धित डाक्टर के विरूद्ध जांच कर कार्यवाही करें।

यह भी पढ़ें - प्रख्यात कृषि वैज्ञानिक डा. नरेन्द्र प्रताप सिंह बने बांदा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति

यह भी पढ़ें - अक्षय और कैट की सूर्यवंशी का गाना 'मेरे यारा' रिलीज, दिखी जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1