बांदाःछात्रा से छेड़खानी व मारपीट करने वाला एक युवक गिरफ्तार

घर से दौड़ लगाने निकली अनुसूचित जाति की एनसीसी छात्रा के साथ गांव के तीन युवकों ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उसे जमकर मारापीटा जिससे पीड़ित छात्रा ने इस मामले ...

बांदाःछात्रा से छेड़खानी व मारपीट करने वाला एक युवक गिरफ्तार

घर से दौड़ लगाने निकली अनुसूचित जाति की एनसीसी छात्रा के साथ गांव के तीन युवकों ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उसे जमकर मारापीटा जिससे पीड़ित छात्रा ने इस मामले में थाना मटौंध में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है।

यह भी पढ़े :झाँसी मंडल के विवेक दिवाकर व अनुज पटेल को मिलेगा, रेलवे का अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्का

मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा ने थाने में दी तहरीर देकर बताया कि वह स्नातक छात्रा है। एनसीसी भी लिए है। बुधवार को सुबह वह घर से दौड़ लगाने के लिए निकली थी। तभी रास्ते में गांव के ही मनोज, अनिल व रविशंकर ने उसे रोककर छेड़खानी की। उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे पीट दिया। किसी तरह से वह उनसे बचकर अपने घर पहुंची और मां को पूरी घटना बताई। पीड़ित छात्रा अपनी मां के साथ थाने पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

यह भी पढ़े:बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मरने की धमकी देने वाला, इंटरपोल की मदद से पकडा गया

 
थानाध्यक्ष मटौंध रामदिनेश तिवारी ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट व एससीएसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है। इस बीच पुलिस द्वारा  गाली गलौज तथा मारपीट करने वाले मनोज प्रजापति पुत्र कुंवर बहादुर प्रजापति निवासी मोहन पुरवा, थाना मटौंध एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुछताछ से मालुम हुआ है कि आरोपी युवक तथा लड़की एक ही गांव के रहने वाले हैं तथा एक दुसरे को पहले से जानते हैं।
यह भी पढ़े:मण्डल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री बेबी रानी मौर्य व प्रतिभा शुक्ला ने  बेटियों को दी ये नसीहत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0